जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नई सड़कों के निर्माण से लोग खुश, देखें वीडियो

  • जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नई सड़कों का निर्माण
  • PMGSY के तहत बन रही हैं सड़कें
  • जम्मू-कश्मीर में बिछाया जा रहा सड़कों का जाल

नई दिल्ली। केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद जम्मू कश्मीर में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। सड़कें निर्माण होने से लोगों में खुशी का माहौल है।

गौरतलब है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद से जम्मू कश्मीर में अशांति का माहौल बना हुआ था। राज्य से विशेष दर्जा वापस होने से पाकिस्तान खासे परेशान चल रहा था। आए दिन सीमापार से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा था। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत से कई बार भारतीय नागरिकों को नुकसान पहुंचा था। खासकर सीमावर्ती इलाके के लोग पाकिस्तानी रेंजर्स और आतंकियों की गतिविधियों से खासे परेशान चल रहे थे।

पिछले दिनों आतंकियों ने घाटी में सेब व्यापारियों को भारी नुकसान पहुंचाया था। आतंकियों ने सेब ले जा रहे ट्रक ड्राइवरों को मौत के घाट उतार दिया था। फिलहाल सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से इलाका शांत है। घाटी में विकास से जम्मू कश्मीर के लोग प्रसन्न हैं। जम्मू में हो रहे विकास पर जानिए लोगों की राय

prashant jha
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned