script

निर्भया केसः फांसी में देरी पर ब्रिटिश महिला का बयान, 15 साल पहले गोवा में बेटी की रेप के बाद हुई थी हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2020 10:41:43 am

Nirbhaya Case फांसी में हो रही देरी पर बोलीं ब्रिटिश महिला
इंसाफ के लिए 7 साल तक इंतजार करना पीड़ादायक
Goa में वर्ष 2008 में बेटी की भी रेप के बाद हुई थी हत्या

nirbh case

निर्भया गैंगरेप केस

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप केस ( Nirbhaya Case ) में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं। लगातार दोषियों की ओर से फांसी से बचाव के लिए याचिकाएं दायर की जा रही हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) से लेकर राष्ट्रपति ( President ) तक हर जगह से दोषियों के खिलाफ ही फैसला आ रहा है। इस बीच जो बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये कि चारों दोषियों की फांसी में हो रही देरी पर ब्रिटिश महिला फियोन मैकॉन ने बड़ा बयान दिया है।
आपको बता दें कि फियोन वहीं है जिनकी बेटी की गोवा में वर्ष 2008 में रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही थी।

निर्भया केस में दोषियों को दायर की एक और चायिका, 1 फरवरी को नहीं होगी फांसी!
फियोन मैकॉन का कहना है कि निर्भया के दोषियों की फांसी में हो रही देरी काफी पीड़ादयक है। निर्भया की मां पिछले सात साल से इंसाफ की राह तक रही है। लेकिन हर दिन उसे सिर्फ इंतजार को कुछ हाथ नहीं लग रहा।
निर्भया की मां ने पिछले दिनों कहा था कि चारों दोषियों को एक-एक करके फांसी दी जाए ताकि कानून से खिलवाड़ से करने का नतीजा इनको पता चले।

वहीं फियोन का कहना है कि इतना लंबा इंतजार वाकई डरावना है। मैं निर्भया केस के बारे में जानकारी लेती रहती हूं। आपको बता दें कि निर्भया के चारों गुनहगारों के खिलाफ डेथ वारंट जारी हो चुका है और चारों दोषियों को 1 फरवरी को फांसी पर लटकाया जाना है।
महबूबा मुफ्ती की बेटी ने देश की सबसे बड़ी एजेसियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, मचा हंगामा


फियोन मैकॉन की 15 साल की बेटी स्कारलेट की साल 2008 में गोवा में दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। 11 साल बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में सैमसन डिसूजा को 10 साल जेल की सजा सुनाई थी। इस चर्चित केस की जांच सीबीआई कर रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो