script

राष्ट्रपति के पास पहुंची निर्भया के दोषियों की दया याचिका, पिता ने केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2020 11:44:19 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

निर्भया गैंगरेप केस ( nirbhaya gang rape Case ) में लगातार आ रहा है नया मोड़
निर्भया के मां-बाप ने अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) पर गंभीर आरोप लगाए हैं

Nirbhaya Father And Mother

निर्भया के मां-बाप ने दिल्ली सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप केस ( Nirbhaya Gang Rape Case ) में पिछले दो दिनों में नया मोड़ आ गया है। गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट ( Patiala House Court ) ने 22 जनवरी को फांसी पर स्टे लगा दिया है। वहीं, एक बार दोषियों की दया याचिका राष्ट्रपति के पास पहुंच चुकी है। इधर, निर्भया के माता-पिता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।
दरअसल, दोषियों की फांसी लगातार टलते रहने से आहत निर्भया के परिजनों ने दिल्ली सरकार पर आक्रोश जाहिर किया है। निर्भया के पिता ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि दिल्ली सरकार तब तक सोई रही, जब तक हम लोग नहीं आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि आखिर दिल्ली सरकार ने जेल अथॉरिटी से पहले क्यों नहीं कहा था कि आप फांसी के लिए नोटिस जारी कीजिए। तब तक उन्होंने जेल प्रशासन से कुछ नहीं कहा। निर्भया के पिता ने कहा कि अगर चुनाव से पहले कोई फैसला नहीं आता है, तो इसके लिए सीधे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने सत्ता में आने के लिए निर्भया केस का इस्तेमाल किया।
वहीं, निर्भया की मां आशा देवी भी ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार चुप है, कोर्ट चुप है, कानून में कमियां हैं। जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला 2017 में आ गया तब मैं दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के पास गई। उन्होंने कहा कि आखिर दोषियों को इतना अधिकार क्यों? निर्भया की मां ने कहा कि जब यह घटना घटी तो दिल्ली में लोग काली पट्टी बांधकर और तिरंगे लेकर जमकर विरोध किए। वहीं, अब हमारी बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। आशा देवी ने कहा कि ये लोग अपने फायदे के लिए दोषियों की फांसी को रोके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो