scriptनिर्भया की मां का BJP- AAP पर निशाना, PM मोदी से की इतनी बड़ी अपील | Nirbhaya Mother Attack on BJP And AAP | Patrika News

निर्भया की मां का BJP- AAP पर निशाना, PM मोदी से की इतनी बड़ी अपील

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2020 02:37:23 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

निर्भया गैंगरेप केस ( Nirbhaya Gangrape Case ) के दोषियों की फांसी पर देरी से सियासत गर्म
निर्भया की मां ( Nirbhaya Mother ) ने बीजेपी ( BJP ) और आप ( AAP ) पर साधा निशाना

Asha Devi

निर्भया की मां का BJP और AAP पर निशाना

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप केस ( Nirbhaya Gangrape Case ) के दोषियों की फांसी में हो रही देरी पर सियासत गरमाई हुई है। बीजेपी ( BJP ) और आम आदमी पार्टी ( AAP ) आमने-सामने है। फांसी में देरी को लेकर दोनों एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं, फांसी में देरी पर निर्भया की मां आशा देवी ने बीजेपी और आप पर निशाना साधा है।

निर्भया की मां ने कहा कि दोषियों की फांसी पर राजनीति बंद हो। उन्होंने कहा कि 2014 में पीएम मोदी ने कहा था कि अब बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी ( PM Modi ) से कहना चाहूंगा कि मौत का मजाक न बनने दें। आशा देवी ने कहा कि मैं पीएम मोदी से हाथ जोड़कर कहना चाहूंगी कि जिस तरह से वह दोबारा सरकार में आए हैं, जिस तरह से 370 हटाया गया, तीन तलाक हटाया गया। ठीक उसी तरह इस कानून को संशोधित करिए। निर्भया की मां ने पीएम मोदी से अपील की मेरी बच्ची की मौत का मजाक मत बनने दीजिए और जल्द से जल्द चारों दोषियों को फांसी पर लटकाया जाए।
वहीं, इससे पहले निर्भया की मां ने कहा कि अब तक मैं पॉलिटिक्स की बात नहीं करती थी। सबसे दूर होकर सिर्फ हाथ जोड़कर इन लोगों के पास गई। कानून से इंसाफ मांगा। लेकिन, अब जो हो रहा है कि उससे यही लग रहा है कि मेरी बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़ हो रहा है। उन्होंने कहा था कि बीजेपी और आप अपने फायदे के लिए ऐसा कर रहे हैं और फांसी को रोके हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में हमें बीच में मोहरा बनाया गया और इन दोनों के बीच मैं ‘पिस’ रही हूं। गौरतलब है कि शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने चारों दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी कर दिया है। अब अगामी एक फरवरी को सुबह छह बजे चारों दोषियों को फांसी दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो