scriptशशि थरूर से अस्‍पताल में मिलीं निर्मला सीतारमण, कांग्रेस नेता ने मुलाकात को बताया ‘शिष्‍टता का असाधारण उदाहरण’ | Nirmala Sitharaman met Shashi Tharoor in hospital Exceptional example | Patrika News

शशि थरूर से अस्‍पताल में मिलीं निर्मला सीतारमण, कांग्रेस नेता ने मुलाकात को बताया ‘शिष्‍टता का असाधारण उदाहरण’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2019 01:46:24 pm

Submitted by:

Dhirendra

चुनावी व्‍यस्‍तताओं के बावजूद थरूर से मिलने त्रिवेंद्रम पहुंची रक्षा मंत्री
सीतारमण ने शशि के जल्‍द ठीक होने की कामना की
मुलाकात के बाद थरूर ने ट्वीटकर जताई खुशी

shashi-nirmala
नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव में व्‍यस्‍तताओं के बावजूद मंगलवार सुबह रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण त्रिवेंद्रम के एक अस्‍पताल में इलाज करा रहे तिरुवनंतपुरम से कांग्रेसी सांसद शशि थरूर से मिलीं। मुलाकात के दौरान सीतारमण ने अस्‍पताल के चिकित्‍सकों से उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी हासिल की। थरूर से शिष्टाचार भेंट के दौरान उन्‍होंने बातचीत में जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की।
दिल्ली की सभी सीटों पर आज कांग्रेस कर सकती है उम्मीदवारों की घोषणा

महानता का प्रतीक

मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर बताया है कि उन्‍होंने चुनावी व्‍यस्‍तताओं के बावजूद वह अस्‍पताल में मुझसे मुलाकात करने पहुंची। उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी हासिल की और जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की । उनका इस तरह मिलना भारतीय राजनीति में शिष्‍टता का एक असाधारण उदाहरण है। थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सीतारमण ने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद जिस सौहार्द और आत्‍मीयता का परिचय दिया है उसे सही मायने में एक महान कदम माना जा सकता है।
https://twitter.com/nsitharaman?ref_src=twsrc%5Etfw
ओडिशा: स्वदेशी क्रूज मिसाइल ‘निर्भय’ का सफल परीक्षण, लंबी दूरी तक लक्ष्‍य को साधने में सक्षम

त्रिवेंद्रम के अस्‍पताल में भर्ती हैं थरूर

आपको बता दें कि सोमवार को मलयालम नववर्ष (विशु) के अवसर पर देवी मंदिर में थुलाभारम रस्‍म के लिए पहुंचे थे। रस्‍म अदाएगी के दौरान अचानक गिर गए। इस घटना में उन्‍हें गंभीर चोटें आई हैं। चिकित्‍सकों ने शशि थरूर के सिर में छह टांके लगाए हैं। चिकित्‍सकों ने बताया कि पांव और शरीर के अन्‍य हिस्‍सों पर भी कुछ चोटें आई हैं। घटना के बाद उनका प्राथमिक उपचार कराया गया। फिलहाल त्रिवेंद्र के सरकारी अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो