scriptएमवी एक्ट को लेकर गडकरी ने लगाई मीडिया को फटकार, फर्जी सूचनाएं फैलाने का आरोप! | Nitin Gadkari targets Media over Motor Vehicle Act Issue | Patrika News

एमवी एक्ट को लेकर गडकरी ने लगाई मीडिया को फटकार, फर्जी सूचनाएं फैलाने का आरोप!

Published: Sep 27, 2019 08:49:14 am

Submitted by:

Mohit sharma

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया को फटकार लगाई
मोटर वाहन (संशोधन) अधिनियम, 2019 के बारे में झूठी सूचनाएं फैलाने का आरोप

c.png

,,

नई दिल्ली। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को नए मोटर वाहन (संशोधन) अधिनियम, 2019 के बारे में झूठी सूचनाएं फैलाने के लिए मीडिया को फटकार लगाई।

अपने ट्वीट में गडकरी ने एक समाचार चैनल के पोस्ट को साझा किया और कैप्शन में लिखा कि मुझे माफ कीजिए, आज एक बार फिर मीडिया के हमारे कुछ दोस्तों ने सड़क सुरक्षा कानून जैसे गंभीर विषय का मजाक उड़ाया।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने 85 सीटों पर लगाई मुहर

 

c4.png

उन्होंने कहा कि मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि लोगों की जिंदगी से जुड़े इस तरह की गंभीर मामले पर लोगों के बीच फर्जी सूचनाएं न फैलाएं।

एक प्रतिष्ठित समाचार चैनल ने अपनी वेबसाइट पर एक स्टोरी प्रकाशित की थी, जिसका शीर्षक था, ‘नया मोटर वाहन अधिनियम : आपको आधे बाजू के कपड़े पहनने के लिए जुर्माना देना पड़ सकता है।’

शिक्षण संस्थानों के पास मौजूद ड्रग तस्करी के अड्डे रोके दिल्ली पुलिस : बैजल

c.png

एक ट्विटर प्रयोगकर्ता ने गडकरी के पोस्ट पर जवाब देते हुए कहा, “इस बेवकूफी के लिए मीडिया को क्यों नहीं चेतावनी दी जाती है।

क्या लोकतंत्र की कोई सीमा नहीं है? एक और प्रयोगकर्ता ने कहा, “कॉम ऑन इंडिया, 1 वर्ष बाद आप यूरोप और अमेरिका के जैसे यहां के यातायात अनुशासन पर गर्व करोगे।

कृपया यातायात नियमों का पालन करें।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो