scriptBihar Election: नी तिश बोले, किसी में दम नहीं कि CAA-NRC के नाम पर हमारे लोगों को बाहर निकाले | Nitish said, there is no point in taking out people on CAA-NRC | Patrika News

Bihar Election: नी तिश बोले, किसी में दम नहीं कि CAA-NRC के नाम पर हमारे लोगों को बाहर निकाले

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2020 08:08:40 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

किशनंगज में प्रचार के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने किया दावा।
बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर की लड़ाई अब भी बाकी है।

nitish kumar

नीतीश कुमार।

कटिहार/ किशनगंज। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में के दौरान एक तरफ जहां बीजेपी के नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनडीए सरकार दोबारा बनने पर घुसपैठियों को बाहर खदेड़ने की बात कही। वहीं से कुछ सौ-सवा सौ किलोमीटर दूर किशनंगज में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि किसी में दम नहीं कि CAA-NRC के नाम पर हमारे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाए।
https://twitter.com/ANI/status/1323980733564608513?ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर की लड़ाई अब भी बाकी है। 78 सीटों पर वोटिंग होना बाकी है। मगर तीसरे चरण से ठीक पहले एनडीए में सीएए-एनआरसी के मुद्दे पर दिख रहा बड़ा कन्फ्यूजन उसे नुकसान पहुंचा सकता है।
नीतिश कुमार ने कहा कि कुछ लोग प्रचार प्रसार कर रहे हैं। किसको मिलेगा देश से बाहर? किसी के पास किसी को भी फेंकने की शक्ति नहीं है क्योंकि सभी भारत के हैं। हमने हमेशा सद्भाव का माहौल बनाया है। नीतिश ने कहा कि हम सभी को एकजुट करने का प्रयास करना चाहिए।
बिहार के किशनगंज के कोचाधामन में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के लिए हुए कामों की व्याख्या की। साथ ही नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के मुद्दे पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने भाषण की शुरुआत में ही कहा कि कुछ लोग ऐसी फालतू बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे लोगों को देश के बाहर कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो