Bihar Results: तेजस्वी बोले- नीतीश को जनता के निर्णय का सम्मान करते हुए अपने पद से हट जाना चाहिए

Highlights

  • तेजस्वी यादव को महागठबंधन विधायक दल का नेता चुना गया है।
  • कहा, जनता हमारे साथ है। हम हारे नहीं हैं बल्कि हमें हराया गया है।

नई दिल्ली। बिहार चुनाव नतीजों के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा जनता हमारे साथ है। हम हारे नहीं हैं बल्कि हमें हराया गया है। उन्होंने पोस्टल बैलट को दोबारा से गिनने की अपील की है। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव को महागठबंधन विधायक दल का नेता चुना गया है।

आरजेडी नेता ने कहा कि जनादेश महागठबंधन के साथ था मगर चुनाव आयोग का परिणाम एनडीए के पक्ष में था। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है। 2015 में जब महागठबंधन बना था, तब भी वोट हमारे पक्ष में थे, लेकिन भाजपा ने सत्ता हासिल करने के लिए बैक डोर का सहारा लिया।

तेजस्वी ने कहा कि अगर नीतीश जी के पास थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उन्हें साजिश करना बंद कर देना चाहिए। उन्हें लोगों के निर्णय का सम्मान करते हुए अपने पद से हट जाना चाहिए। इससे पहले उन्होंने राजनीति से संन्यास लेने की बात कही थी। राजनीति में अपने अंतिम दिनों के दौरान, उन्हें कुछ असभ्य नहीं करना चाहिए।

दोबारा से मतगणना हो

तेजस्वी का कहना है कि चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है कि वह सभी उम्मीदवारों के संदेह को दूर करे। दोबारा से मतगणना कराए। इसके साथ इसकी रिकॉर्डिंग उनको दिखाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि 2015 में नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया था।

दरअसल उन्हें कुर्सी प्यारी है यह लोग छल कपट से कुर्सी हासिल करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि जनता ने हमारे द्वारा उठाए रोजगार के मुद्दे को स्वीकारा है। जनता के फैसले का हम पूरी तरह से सम्मान करते हैं। हम हारे नहीं बल्कि जीते हैं। इसके लिए वे धन्यवाद यात्रा भी निकालेंगे। वे बिहार के लोगों का आभार व्यक्त करते हैं।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned