scriptआंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस पर लगी लगाम, 15 घंटे में नहीं आया कोई नया केस | No any one new case of coronavirus last 15 hours in Andhra pradesh | Patrika News

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस पर लगी लगाम, 15 घंटे में नहीं आया कोई नया केस

Published: Apr 09, 2020 04:20:47 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– आंध्र प्रदेेश में कोरोना के 217 टेस्ट आए नेगेटिव
– राज्य में टोटल कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या है 348

ap_corona.jpg

हैदराबाद। इस वक्त कोरोना वायरस ( coronavirus ) से पूरा विश्व त्राहिमाम कर रहा है। दुनिया की सबसे बड़ी महाशक्ति अमरीका में आए दिन 1000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। वहीं भारत में भी हर राज्य से कोरोना के आंकड़े बढ़ने की ही खबरें आ रही हैं। इस बीच आंध्र प्रदेश से एक राहत भरी खबर आई है। दरअसल, आंध्र प्रदेश में पिछले 15 घंटे के अंदर कोरोना वायरस का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। इन 15 घंटों के अंदर किए गए कोरोना के सभी टेस्ट नेगेटिव आए हैं।

217 कोरोना टेस्ट आए नेगेटिव

राज्य नोडल अधिकारी अरजा श्रीकांत ने गुरुवार को स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि राज्य में बुधवार की शाम 6 बजे से गुरुवार की सुबह 9 या 10 बजे तक 217 कोरोना टेस्ट किए गए, जिसमें कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया। ये सभी COVID-19 के लिए नकारात्मक पाए गए। राज्य में COVID-19 के कुल मामलों की संख्या 348 पर बनी हुई है।

चार लोगों ने राज्य में गंवाई है कोरोना से जान

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में डिस्चार्ज मरीजों की संख्या नौ हो गई है। वहीं मृतक रोगियों की संख्या चार है। इस बीच राज्य में कोरोना के रोगियों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग को मजबूत करने के प्रयास में प्रदेश सरकार ने 10 डिप्टी कलेक्टरों के राज्य नियंत्रण कक्ष में अस्थायी स्थानांतरण के आदेश जारी किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो