scriptझारखंड: लालू प्रसाद से मिलने पर पाबंदी, जेल प्रशासन ने चिपकाया नोटिस | no one can meet lalu prasad yadav in jail | Patrika News

झारखंड: लालू प्रसाद से मिलने पर पाबंदी, जेल प्रशासन ने चिपकाया नोटिस

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2019 03:23:35 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

लालू प्रसाद को लेकर बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा का बड़ा फैसला
शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर पाबंदी

lalu prasad

झारखंड: लालू प्रसाद से मिलने पर पाबंदी, जेल प्रशासन ने चिपकाया नोटिस

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की लहर है। चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियां जोर-आजमाइश कर रही हैं। लेकिन, एक सियासी दिग्गज ऐसा भी है जिसके बिना बिहार की राजनीति फीकी मानी जाती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की। जो फिलहाल, चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता हैं और रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं। हालांकि, कहा तो यह भी जा रहा है कि लालू प्रसाद जेल के अंदर से ही अपनी पार्टी के लिए रणनीति बना रहे हैं। लेकिन, अचानक लालू प्रसाद को लेकर बड़ी खबर आई है। सगा हो, चाहे कोई पराया लालू प्रसाद से शनिवार को जेल में कोई नहीं मिल पाएगा।
lalu prasad yadav
लालू प्रसाद से मिलने पर पाबंदी

दरअसल, बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा, होटवार के जेल अधीक्षक का कहना है कि विधि-व्‍यवस्‍था की समस्‍या के कारण सजावार बंदी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर रोक लगाई गई है। यह रोक शनिवार 20 अप्रैल तक के लिए ही लगाई गई है। इस दौरान लालू प्रसाद से कोई भी व्यक्ति मुलाकात नहीं कर सकता है। गौरतलब है कि इन दिनों राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बीमारी के नाम पर अस्‍पताल में भर्ती रहकर राजनीति करने का चौतरफा आरोप लग रहा है। वहीं, लालू प्रसाद की सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका का विरोध करते हुए सीबीआई ने भी उन पर अस्‍पताल से राजनीति करने को लेकर हलफनामा दायर किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो