script

अब हनीप्रीत ने लगाई राम-रहीम से मिलने की रट, कहा, पापाजी होंगे कमर दर्द से परेशान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2017 01:06:26 pm

हनीप्रीत जेल में बंद राम रहीम से मिलने की जिद कर रही है। हनीप्रीत का कहना है कि बाबा की कमर में दर्द रहता है और उसे पता है कि यह दर्द कैसे ठीक होगा।

Honeypreet ,Ram Rahim,

honeypreet

चंडीगढ़। बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को ने भी अब अपने “पापा” से मिलने की रट पकड़ ली है। 38 दिनों बाद पुलिस की गिरफ्त में आई हनीप्रीत फिलहाल पुलिस रिमांड पर है और शुरुआत में सवालों से बच रही हनीप्रीत पुलिस की कड़ी पूछताछ में जवाब देने लगी है। लेकिन साथ ही वह जेल में बंद अपने “पापा” गुरमीत राम रहीम से मिलने और उनके पास जाने की जिद भी कर रही है। हनीप्रीत का कहना है कि उसके “पापा” यानी बाबा राम रहीम की कमर में दर्द रहता है और उसे पता है कि यह दर्द कैसे ठीक होगा। इससे पहले गुरमीत राम रहीम ने भी जेल पहुंचते ही सबसे पहले हनीप्रीत को अपने पास बुलाने की मांग की थी, ताकि वह उसका इलाज कर सके। राम रहीम ने कहा था कि उसकी कमर में दर्द रहता है और हनीप्रीत उसकी फिजियोथैरपिस्ट है।
हर एक से लगा चुकी है मिलवाने की गुहार
बीते 4 दिनों में हनीप्रीत अपने आसपास आने वाले पुलिस प्रशासन के तमाम लोगों से राम रहीम से मिलने की गुहार लगा चुकी है। पूछताछ कर रही महिला पुलिस अफसर से लेकर महिला डॉक्टर तक के सामने हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने की इच्छा जाहिर की है। सूत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत लगातार गुरमीत राम रहीम की बीमारियों और दर्द के बारे में बात कर रही है।
डांट खा चुकी है अफसरों की
पता चला है कि हनीप्रीत अपने कथित पापा राम रहीम के पीठ और कमर में दर्द के लिए चिंतित रहती है। हनीप्रीत का कहना है कि मालिश और खास एक्यूप्रेशर पद्धति से वह इसका इलाज करती थी। इसलिए उसे राम रहीम के पास जाने दिया जाए, ताकि वह दर्द से राहत पा सके। हनीप्रीत की राम रहीम से मिलने की यह रट इतनी ज्यादा है कि पुलिस अधिकारी और डॉक्टर इसके लिए उस पर झल्ला भी चुके हैं। बताया जाता है कि डॉक्टर ने उससे साफ कहा है कि वह (हनीप्रीत) डॉक्टर है क्या जो गुरमीत राम रहीम के कमर दर्द को ठीक करेगी।
हनीप्रीत के मुताबिक, गुम गया है उसका फोन
जेल में राम रहीम ने अपने करीबियों से बात करने के लिए जिन दो फोन नंबरों को दिया था। उनमें से एक नंबर हनीप्रीत का था। यह नंबर हनीप्रीत की गिरफ्तारी से पहले तक बंद था। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत ने पुलिस को बताया है कि उसका मोबाइल फोन गुम हो गया है। हनीप्रीत के बारे में पुलिस के सूत्र बताते हैं कि वह ज्यादा बातचीत नहीं करती। वह ज्यादा खाना भी नहीं खाती है और हर वक्त गुमशुम रहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो