scriptकिराए में रियायत की मांग को लेकर NSUI कार्यकर्ताओं ने रोकी मेट्रो, पुलिस ने किया गिरफ्तार | NSUI workers stopped metro train at Vishvavidalaya metro station | Patrika News

किराए में रियायत की मांग को लेकर NSUI कार्यकर्ताओं ने रोकी मेट्रो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2019 06:42:43 pm

Submitted by:

Shivani Singh

NSUI कार्यकर्ताओं ने रोकी विश्‍वविद्यालय मेट्रो ट्रेन
किराए में रियायत की मांग कर रहे थे NSUI कार्यकर्ता
मोदी-केजरीवाल विरोधी लगा रहे थे नारे

delhi metro

किराए में रियायत की मांग को लेकर NSUI कार्यकर्ताओं ने रोकी मेट्रो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय मेट्रो स्‍टेशन पर मेट्रो ट्रेन रोकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 14 एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। बता दें कि एनएसयूआई कार्यकर्ता मेट्रो ट्रैक पर खड़े होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उनकी मांग थी की सभी सदस्य छात्रों के लिए मेट्रो किराए में छूट दी जाए। वहींं, कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने मेट्रो ट्रैक से हटाया और पकड़कर कश्‍मीरी गेट पुलिस स्‍टेशन ले गई।

यह भी पढ़ें

कर्नाटक: पूर्व केंद्रीय मंत्री वी.धनंजय कुमार का लंबी बीमारी के बाद निधन

 

https://twitter.com/ANI/status/1102491247263080450?ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने बताया कि करीब 12 बजकर 26 मिनट पर प्‍लेटफार्म पर जैसे ही मेट्रो ट्रेन आई, उसी समय 14 से 15 की संख्या में एनएसयूआई के सदस्य ट्रैक पर कूद गए। इस दौरान वह मोदी और केजरीवाल विरोधी नारे लगाने लगे।

प्रदर्शन के दौरन एनएसयूआई के सदस्‍यों ने डीयू छात्रों के लिए मेट्रो पास की भी मांग की । हालांकि सीआईएसएफ और दिल्‍ली पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गई। अभी फिलहाल येलो लाइन पर ट्रेन सेवा सामान्य हो गई है और अपने नियमित समय पर चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो