scriptशर्मनाक: सरपंच के घर में दाखिल होने की बुजुर्ग को मिली सजा, जमीन पर चटवाया थूक | Old Man made to Spit lap punishment in nalanda bihar | Patrika News

शर्मनाक: सरपंच के घर में दाखिल होने की बुजुर्ग को मिली सजा, जमीन पर चटवाया थूक

Published: Oct 20, 2017 09:48:32 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

बिहार सरकार में मंत्री नंदकिशोर यादव ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की बात कही है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृहनगर है नालंदा

Old man
पटना: दिवाली के मौके पर बिहार के नालंदा जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक तस्वीर सामने आई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहनगर नालंदा में एक बुजुर्ग शख्स के साथ जानवरों से बद्तर सलूक किया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, एक बुजुर्ग शख्स को इलाके के सरपंच के घर में बिना दरवाजा खटखटाए दाखिल होना काफी महंगा पड़ा गया। उसकी इस गुस्ताखी के लिए लोगों ने उसके साथ बेहद ही शर्मनाक सलूक किया। पहले तो महिलाओं ने उसे पकड़कर चप्पलों से मारा और उसके बाद लोगों ने जमीन पर थूक गिराकर उससे चटवाया।
बुजुर्ग शख्स से थूक चटवाया
इलाके के लोगों ने इस बुजुर्ग शख्स के साथ ये शर्मनाक करतूत इसलिए की, क्योंकी सरपंच के यहां बिना दरवाजा खटखटाए दाखिल हो गया था। खबर के मुताबिक, जब बुजुर्ग ने ऐसा करने से मना किया तो सरपंच के करीबियों ने बुजुर्ग शख्स को बेरहमी से पीटा। इससे पहले सरपंच के घर में मौजूद महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। इसके बाद उसे जमीन पर थूक चाटने के लिए कहा गया।
गहरे सदमे में है पीड़ित
अभी तक इस घटना को लेकर पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पीड़ित शख्स गहरे सदमे में हैं। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि अगर आरोपी ने कुछ गलती की थी तो सरपंच को उसे पुलिस को सौंपना चाहिए था, इस तरह की शर्मनाक सजा किसी भी कीमत पर सही नहीं है।
मंत्री ने सख्त कार्रवाई की कही बात
वहीं जब इस घटना को लेकर नेताओं से बात की गई तो उन्होंने इस मामले में सख्त कार्रवाई की बात कही। इस घटना को लेकर बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि किसी भी कीमत पर इस शर्मनाक घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसमें जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह नगर है और उनके गृहनगर में इस तरह की घटना होना बेहद ही शर्मनाक है।
https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/920993562220675073?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो