scriptजमानत को लेकर चिदंबरम ने CBI पर कसा तंज, कहा-चांद पर होगी मेरी सेफ लैंडिंग | Chidambaram tweet on CBI for bail my safe landing will be on the moon | Patrika News

जमानत को लेकर चिदंबरम ने CBI पर कसा तंज, कहा-चांद पर होगी मेरी सेफ लैंडिंग

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2019 07:26:15 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर CBI का विरोध
चिदंबरम ने ट्वीट कर CBI पर बोला हमला
अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं कांग्रेस नेता

chidambaram
नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस मामले में आरोपी कांग्रेस नेता पी चिदंबरम अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं। सीबीआई की ओर से उनकी जमानत याचिका का लगातार विरोध किया जा रहा है। जिसे लेकर चिदंबरम की ओर से तंज कसा गया है। परिवार की ओर से उनके ट्वीटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में चांद और चंद्रयान-2 का नाम लिए बगैर सीबीआई पर हमला बोला गया है।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार पर शशि थरूर का तंज, राम के नाम पर हिंदू धर्म को बदनाम ना करो

चिदंबरम का ट्वीट

चिदंबरम की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा है, ‘कुछ लोगों के मुताबिक, मेरे गोल्डन रंग के पंख आएंगे और फिर मैं उड़कर चांद पर चला जाउंगा। वहां मेरी सेफ लैंडिंग भी होगी। यह जानकर मैं रोामांचित हो गया हूं।’
https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/1175643908707180544?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि चिदंबरम फिलहाल तिहाड़ तेड में बंद है। वह यहां 3 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। उन्होंने कोर्ट में जामनत याचिका दायर की है, जिसका सीबीआई ने विरोध किया है। इस लेकर सोमवार को सुनवाई होनी है।

सीबीआई का तर्क

chidambaram_20180307_350_6301_630_630.jpg
सीबीआई ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि उन्हें डर है कि चिदंबरम देश छोड़कर भाग सकते हैं। ऐसे में उन्हें कोई राहत नहीं दी जानी चाहिए। CBI ने तर्क देते हुए कहा कि अगर चिदंबरम को राहत दी जाती है तो भ्रष्टाचार के मामलों में गलत संदेश देने जैसा होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो