सेना प्रमुख के घर में घुसकर मारने वाले बयान से तिलमिलाया PAK, परमाणु हमले की दी धमकी

सेना प्रमुख के घर में घुसकर मारने वाले बयान से तिलमिलाया PAK, परमाणु हमले की दी धमकी

Kapil Tiwari | Publish: Jan, 14 2018 09:23:59 AM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 09:29:18 AM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

शनिवार को बिपिन रावत ने कहा था कि पाकिस्तान के जितने आतंकी मारे जाएंगे वो उतने ही भेजेगा, इसलिए हम घर में घुसकर मारेंगे

नई दिल्ली: भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान से पाकिस्तान बौखलाया से नजर आ रहा है और काफी दिनों तक शांत बैठने के बाद पाकिस्तान ने एक बार फिर से परमाणु हमले की धमकी दी है। दरअसल, बिपिन रावत के बयान के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है। इतना ही नहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्त मोहम्मद फैजल ने भी विदेश मंत्री के सुर से सुर मिलाकर भारत को गीदडभभकी दी है। विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि अगर भारत को लगता है कि पाकिस्तान उसको सिर्फ परमाणु हमले की गीदड़भभकी दे रहा है, तो वो आजमा कर देख ले।

PAK विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता का भी बयान...
वहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने भी ट्वीट किया और कहा, ''इस मामले को हल्के में नहीं लिया जाएगा, पाकिस्तान को लेकर गलत आंकलन न किया जाए। पाकिस्तान अपनी रक्षा करने में सक्षम है।'' वहीं, पाकिस्तानी इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के डायरेक्टर जनरल मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान के परमाणु हथियार अपनी सुरक्षा के लिए हैं, यही हथियार भारत को युद्ध से रोक रहे हैं।

बिपिन रावत ने कहा था कि घर में घुसकर मारेंगे
आपको बता दें कि भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने शनिवार को अपने एक बयान के जरिए पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान तो आतंकियों को लगातार भेजता ही रहेगा और हम जितने आतंकियों को मारेंगे वो उतने ही भेजेगा, इसलिए हमने तय किया है कि पाकिस्तानी सेना की उन पोस्ट्स को निशाना बनाया जाए, जहां से आतंकवादियों को मदद मिल रही है। बिपिन रावत ने कहा था कि हमारा मकसद पाकिस्तानी पोस्ट्स को बर्बाद करना रहा है, ताकि वह दर्द उनको महसूस करे, इसलिए जो नुकसान पाकिस्तान को हुआ है वो भारत से तीन-चार गुना ज्यादा है।

पाकिस्तान को परमाणु हमले की धमकी पर लग चुकी है फटकार
आपको बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से परमाणु हमले की धमकी कोई नई बात नहीं है। विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने इससे पहले भी साल 2016 में सितंबर के महीने में भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी। उस समय ख्वाजा आसिफ पाकिस्तान के रक्षामंत्री थे और उसकी धमकी को लेकर अमरीका समेत दुनिया के कई देशों ने पाकिस्तान की धमकी की आलोचना की थी।

Ad Block is Banned