scriptदुकान का शटर तोड़कर नकदी व सामान पार | Breaking cash and goods crossing the shutter of the shop | Patrika News

दुकान का शटर तोड़कर नकदी व सामान पार

locationदौसाPublished: Dec 01, 2016 09:07:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

शहर में चोरियों की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। चोर आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे है। गत एक सप्ताह में ही चोर पांच जगहों पर वारदातों को अंजाम देकर लाखों की नकदी व सामान ले गए।

Breaking cash and goods crossing the shutter of the shop

Breaking cash and goods crossing the shutter of the shop

दौसा. शहर में चोरियों की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। चोर आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे है। गत एक सप्ताह में ही चोर पांच जगहों पर वारदातों को अंजाम देकर लाखों की नकदी व सामान ले गए। 
खास बात यह हैकि चोरियों में भी नोटबंदी का असर साफ दिखाईदे रहा है। चोर दुकान व मकानों से पुराने नोट की जगह सिक्से, दस, बीस, पचास व सौ रुपए के नोट ले जाने में रुचि दिखा रहे हैं। 
बुधवार रात को भी चोर शहर के प्रधान नगर स्थित एक सूने मकान के बाहर स्थित प्रोविजन स्टोर व डेयरी बूथ का शटर तोड़कर 17 हजार की नकदी सहित अन्य सामान ले गए। वारदात का पता पीडि़त रमेशचंद्र शर्मा के सुबह घर पहुंचने पर लगा। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मौका-मुआयना कर चोरों की तलाश शुरूकर दी, लेकिन देर शाम तक उनका सुराग नहीं लगा। पीडि़त ने कोतवाली थाने में चोरी की रिपोर्ट दी है। 
एएसआई सुरेशचंद्र शर्मा ने बताया कि डेयरी बूथ संचालक रमेशचंद्र परिवार सहित ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। सूना मकान व दुकान देकर चोरों ने दुकान का शटर तोड़ दिया। इस दौरान चोर दुकान में रखे 17 हजार के 100, 50, 20 के नोट तथा 10 रुपए के सिक्के ले गए। इसमें 100 के नोट की 10 हजार गड्डी शामिल है। इसके अलावा चोर दुकान से शेम्पू, गुटखा व साबुन भी ले गए। 
पड़ोसियों को शटर टूटा दिखाई देने पर उसे फोन पर मामले की जानकारी दी। उसने गुरुवार सुबह मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। गौरतलब हैकि गत 28 नवम्बर को भी चोर मदरसा के पास स्थित एक डेयरी बूथ का ताला तोड़कर करीब 7 हजार रुपए की नकदी सहित अन्य सामान ले गए थे। इसके अलावा गत 26 नवम्बर की रात को चोर शहर के लालसोटरोड पर पुरानी चूंगी के पास स्थित एक मोटर पार्ट्स की दुकान का शटर तोड़कर दस, बीस व पचास रुपए के पांच हजार रुपए के नोट, ऑयल की बाल्टी, एटीएम कार्डव पेन कार्ड, 25 नवम्बर की रात को शहर के सैंथल रोड स्थित ज्योति विहार कॉलोनी निवासी बाबूलाल छीपा के मकान का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपए व 24 नवम्बर को सराय बस स्टैण्ड से दो दुकानों के शटर तोड़कर हजारों रुपए का माल पार कर ले गए थे, लेकिन अभी तक किसी भी वारदात का खुलासा नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो