script

जम्मू-कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2019 08:18:23 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
– पुलवामा आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है।
 

naushera sector

naushera sector

श्रीनगर। पाकिस्तान बिना किसी उकसावे के लगातार बॉर्डर पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। इस समय दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है और ऐसे में भी पाकिस्तान लगातार भारत को चुनौती पर चुनौती दिए जा रहा है। इस बीच राजौरी जिले में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर तोड़ा गया है।

भारतीय फौज ने दिया मुंहतोड़ जवाब

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में शाम साढ़े चार बजे के करीब पाकिस्तान ने गोलीबारी की है। भारतीय चौकियों को पाकिस्तान ने निशाना बनाया है। हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। खबर लिखे जाने तक किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1099291710536871936?ref_src=twsrc%5Etfw

सोपोर में मारे गए थे जैश के दो आतंकी

आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान ने कई बार बॉर्डर पर सीजफायर तोड़ दिया है। इससे पहले शुक्रवार को बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को मार गिराया था। बारामूला जिले के सोपोर में ये एनकाउंटर हुआ था।

– गुरुवार को भी पुंछ इलाके में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना ने भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों पर फायरिंग की थी। आज तीसरा दिन है जब पाकिस्तान ने लगातार तीसरे दिन सीजफायर तोड़ा है।

ट्रेंडिंग वीडियो