scriptपाकिस्तान मे फिर तोड़ा सीजफायर, राजौरी में गोलीबारी से रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना | Pakistan ceasefire violation in Punchh and rajouri sector target Residential area | Patrika News

पाकिस्तान मे फिर तोड़ा सीजफायर, राजौरी में गोलीबारी से रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2020 03:22:03 pm

Pakistan ने फिर किया Ceasefire Violation
Jammu kashmir के Punchh और Rajouri Sector में की Firing
Krishna vally और रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

Pakistan Ceasefire Violation

पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से जूझ रही है। लेकिन कोरोना काल में भी पाकिस्तान ( Pakistan ) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आतंक का दोस्त पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) की नियत्रंण रेखा व अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन ( ceasefire violation ) कर लगातार गोलाबारी ( Firing ) कर रहा है। शुक्रवार को एक बार फिर पाकिस्तान एलओसी ( LOC ) पर जोरदार गोलीबारी शुरू कर दी।
पाकिस्तान की सेना ने पुंछ ( punchh ) और राजौरी ( Rajouri )जिले की कृष्णा घाटी और शाहपुर सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान पाक सेना ने भारी गोलीबारी की, जिसका भारतीय सैनिक भी मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं।
घरेलू विमानों की टिकट बुकिंग को लेकर कांग्रेस जताया एतराज, जानिए क्या है पीछे वजह

राजौरी जिले की कृष्णा घाटी और शाहपुर सेक्टर में पाक सेना ने भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। पाक सैनिकों इन रिहायशी इलाकों में जोरदार गोलीबारी शुरू कर दी। हालांकि भारतीय जवान भी पाक की नापाक हरकत का मुहतोड़ जवाब द रहे हैं।
इस गोलीबारी में फिलहाल किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।
आपको बता दें कि कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान लगातार घाटी में दहशत फैलाने की कोशिश में जुटा है। इतना ही नहीं कई बार भारतीय सीमाओं में घुसपैठ की भी कोशिश कर रहा है। हालांकि भारतीयों सेना ने पाक की हर नापाक हरकत का मुंह तोड़ जवाब दिया है।
लॉकडाउन-4 में बिना मास्क के घर से बाहर निकले लोग, पुलिस ने वसूला 59800 का जुर्माना

इससे पहले पाक सेना ने गुरुवार रात 3.30 बजे के करीब राजौरी जिले की ही कृष्णा घाटी और शाहपुर सेक्टर में गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।
थोड़ी देर तक दोनों और से चली गोलीबारी बाद में बंद हो गई। इस गोलीबारी में भी किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो