scriptजम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की पल्लांवाला में LoC पर फायरिंग, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना | Pakistan firing on LoC in Pallanwala, targets civilian areas | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की पल्लांवाला में LoC पर फायरिंग, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2019 04:54:19 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

LoC पर पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग
रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना
इससे पहले भी कर चुका है इलाके में फायरिंग

jammu_kashmir.jpg
पाकिस्तान LoC पर नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। खबर है कि अब पाकिस्तान ने पल्लांवाला सेक्टर में नागरिक इलाकों को अपना निशाना बनाया है। पाकिस्तन ने इलाके में फायरिंग की है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया हुआ है। वे बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। हालांकि भारतीय सेना पाकिस्तान की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इसके बावजूद वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।
दुनिया का सबसे खतरनाक हेलिकॉप्टर अपाचे वायु सेना में शामिल, जानें इसकी 10 खूबियां

इससे पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत

सोमवार को भी पाकिस्तान की ओर से पलांवाला सेक्टर में एलओसी पर गोलाबारी की गई थी। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने उसकी एक पोस्ट तबाह कर दी थी। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी सेना ने पलांवाला सेक्टर के बरडोह क्षेत्र में सोमवार को दोपहर 12 बजे से दोपहर पौने एक बजे तक गोलाबारी की। इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल है। गोलीबारी शुरू होते ही बरडोह और आसपास के गांवों के लोग घरों में दुबक गए।
पीएम मोदी 7 को महाराष्ट्र जाएंगे, चुनाव से पहले दे सकते हैं बड़ी सौगात

शुक्रवार को भी की थी फायरिंग

बता दें, पिछले हफ्ते शुक्रवार को भी पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान ने बरडोह गांव में गोलाबारी की थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान बड़े हथियारों का इस्तेमाल किया था। शुक्रवार को भी भारतीय पोस्टों के साथ-साथ पाकिस्तान ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो