scriptश्री श्री रविशंकर भी जाएंगे पाकिस्तान! करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन का मिला निमंत्रण | Pakistan Invite to Sri Sri Ravi Shankar for kartarpur corridor inauguration | Patrika News
विविध भारत

श्री श्री रविशंकर भी जाएंगे पाकिस्तान! करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन का मिला निमंत्रण

पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन 9 नवंबर को किया जाएगा।

Nov 08, 2019 / 09:12 am

Kapil Tiwari

shri_shri_ravishankar.jpeg

नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए पाकिस्तान ने भारत में सिद्धू के अलावा आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को भी न्योता भेजा है। न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने श्री श्री रविशंकर को भी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए पाकिस्तान आने का न्योता दिया है। हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि रविशंकर करतारपुर जाएंगे या नहीं।

सिद्धू के न्योते से ही मचा है सियासी घमासान

आपको बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से सिद्धू के मिले न्योते की वजह से पहले ही भारत में सियासी घमासान मचा हुआ है। अब पाकिस्तान ने श्री श्री रविशंकर को निमंत्रण भेजकर भारतीय सियासत में भूचाल ला दिया है। बता दें कि पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन 9 नवंबर यानि कि कल होगा।

https://twitter.com/hashtag/Kartarpur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धू को पाकिस्तान जाने के मिल गई है अनुमति!

इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता नवजोत सिंह सिद्धू को विशेष न्योता भेजा है। सिद्धू भी फिर से पाकिस्तान जाने के लिए बेताब हैं, उन्होंने भारत सरकार और पंजाब सरकार से पाकिस्तान जाने के लिए अनुमति भी मांगी है। बताया तो ये भी जा रहा है कि सिद्धू को मंजूरी भी मिल गई है।

Home / Miscellenous India / श्री श्री रविशंकर भी जाएंगे पाकिस्तान! करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन का मिला निमंत्रण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो