scriptभारत के इस ज्योतिषी की भविष्यवाणी से डरा पाकिस्तान | pakistan terrified by the predictions of this indian astrologer | Patrika News

भारत के इस ज्योतिषी की भविष्यवाणी से डरा पाकिस्तान

Published: Dec 06, 2017 11:26:17 am

Submitted by:

ashutosh tiwari

शुक्रवार (01 दिसंबर) को पेशावर में आतंकी हमला हुआ।

ISI,Pakistan,terrorist attack,astrologer
नई दिल्ली. भारत के एक ज्योतिषी की भविष्वाणियों से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई दशहत में है। ज्योतिष अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने अक्टूबर में ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि नवंबर के अंत तक पाकिस्तान में एक आतंकी हमला होगा। शुक्रवार (01 दिसंबर) को पेशावर में आतंकी हमला हुआ।
यह हमला अनिरुद्ध की भविष्यवाणी के एक दिन बाद हुआ है। पाक एजेंसी आईएसआई को लग रहा है कि भविष्यवाणी की आड़ में भारत हमले करवा रहा है। हाल ही में पाक सांसद और आईएसआई बेहद चिंतित है क्योंकि इस ज्योतिष ने एक और भविष्यवाणी कर दी है, जिसमें कहा है कि फरवरी के मध्य तक पाकिस्तान में पांच और बड़े आतंकवादी हमले हो सकते हैं।
Pics: कैलिफोर्निया के जंगलों में लगी भीषण आग से मचा हाहाकार, सैंकड़ों से ज्यादा घर हुए तबाह

सांसदों ने पूछा, इतना सटीक कैसे
13 अक्टूबर को अनिरुद्ध ने अपने ट्वीट किया कि पाकिस्तान में नवंबर में आतंकवादी हमला हो सकता है। इसे उन्होंने पाकिस्तानी न्यूजपेपर डॉन को भी टैग किया था। पाकिस्तान में सांसदों की एक कमेटी ने सोमवार को उनके आंतरिक मंत्रालय से पूछा कि कैसे एक भारतीय ऐसी सटीक भविष्यवाणी कैसे कर सकता है। पाक सांसदों का आरोप है कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ इन हमलों में शामिल है।
अमरीका की पाक को दो टूक, कहा- आतंकी ठिकानों को खुद नष्ट करो वरना हम करेंगे तबाह

हिंदुस्तान जिंदाबाद लिखने पर पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार
कराची. पाकिस्तान की सरजमीं पर वहीं के एक नागरिक ने हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लिख दिया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला इस्लामाबाद से 65 किमी दूर हरिपुर का है। 20 साल आरोपी साजिद शाह एक माचिस फैक्ट्री में काम करता है। उसने अपना कबूल भी किया है कि उसने ही यह नारा लिखा है। उसने बताया कि वह भारतीय फिल्मों और गानों का बहुत बड़ा शौकीन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो