scriptलालू के बेटे की शादी में न्यौता नहीं मिलना पप्पू यादव को गुजरा नागवार, कहा मैं यादव नहीं हूं | Pappu Yadav angry lalu family, says i am not yadav | Patrika News

लालू के बेटे की शादी में न्यौता नहीं मिलना पप्पू यादव को गुजरा नागवार, कहा मैं यादव नहीं हूं

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2018 08:55:59 pm

Submitted by:

mangal yadav

सांसद पप्पू यादव को लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे कोई फायदा नहीं था इसलिए बेटे की शादी में उन्हें नहीं बुलाया गया।

pappu yadav

पटनाः आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने का निमंत्रण नहीं मिलना पप्पू यादव को नागवार गुजरा है। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पप्पू यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि तेज प्रताप की शादी में निमंत्रण देना या नहीं लालू परिवार का फैसला है। लेकिन ऐसा लगता है कि मैं यादव नहीं हूं शायद इसलिए उन्होंने शादी में नहीं बुलाया। तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि शायद मुझसे लालू को कोई फायदा मिलता दिख नहीं रहा हो इसलिए निमंत्रण नहीं दिया।

पप्पू ने दी तेज प्रताप को बधाई
सांसद पप्पू यादव ने लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप को शादी की बधाई देते हुए कहा कि मैं तो गरीब और एक इंसान हूं। बता दें कि 12 मई को बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप से हुई। राज्यपाल सत्यपाल मलिक समेत कई बड़े नेता इस शादी में शामिल हुए। महागठबंधन टूटने के बाद लालू यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच संबंध खराब हो गए थे। लेकिन इसके बावजूद नीतीश को इस शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया था।

ये भी पढ़ेंः राजद से निष्कासित पप्पू यादव ने नई पार्टी बनाई

पप्पू यादव से लालू के संबंध नहीं है ठीक
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पप्पू यादव पार्टी बनाने से पहले लालू यादव की पार्टी आरजेडी में ही थे। ऐसा माना जाता है की पप्पू यादव की गिनती लालू यादव के दाहिने हाथ के रूप में होती थी। लेकिन बीच में राजनीति मनमुटाव की वजह से दोनों के बीच संबंध खराब होते चले गए। एक समय ऐसा भी आया जब पप्पू यादव को आरजेडी से निकाल दिया गया। इसके बाद साल 2015 में पप्पू यादव ने अपनी पार्टी बना ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो