scriptपटियाला हाउस कोर्ट ने नवीन जिंदल को दी बड़ी राहत, 30 जून तक व्यक्तिगत पेशी से मिली छूट | Patiala House court grante exemption from personal appearance to Navin | Patrika News

पटियाला हाउस कोर्ट ने नवीन जिंदल को दी बड़ी राहत, 30 जून तक व्यक्तिगत पेशी से मिली छूट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2019 07:53:02 pm

Submitted by:

Shivani Singh

नवीन जिंदल को दिल्ली पटियला हाउस कोर्ट ने बड़ी छूट दी है30 जून तक जिंदल को व्यक्तिगत पेशी से छूट मिल गई है नवीन जिंदल पर कोयला घोटाले का आरोप है

jindal

पटियाला हाउस ने नवीन जिंदल को दी बड़ी राहत, 30 जून तक व्यक्तिगत पेशी से मिली छूट

नई दिल्ली। उद्योगपति और कांग्रेस के नेता नवीन जिंदल को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अदालत ने जिंदल को 30 जून तक व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट दे दी है। कोर्ट के इस फैसले के बाद जिंदल लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि जिंदल पर कोयला घोटाले का आरोप है।

यह भी पढ़ें

जम्मू कश्मीर: पुंछ में LoC के पास देखे गए 2 पाकिस्तानी लड़ाकू विमान, अलर्ट पर वायुसेना

 

https://twitter.com/ANI/status/1105804085612163072?ref_src=twsrc%5Etfw

जिंदल पर भ्रष्टाचार का यह मामला झारखंड के अमरकोंडा मुर्गादंगल कोयला ब्लॉक के आवंटन से जुड़ा हुआ है। इस मामले में जिंदल और उनकी कंपनी पर आरोप है कि स्क्रीनिंग कमिटी को प्रभावित करने के लिए उन्होंने गलत तरीके से 2 करोड़ रुपए का निवेश किया।

आपको बता दें कि इस मामले में पूर्व कोयला राज्य मंत्री दसारी नारायण राव, पूर्व कोयला सचिव एच. सी. गुप्ता और 11 अन्य लोगों भी जुड़े हैं। इन पर आपराधिक षड्यंत्र, धोखाधड़ी, विश्वासघात और भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत कई आरोप लगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो