scriptमनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली बड़ी राहत, अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ी | Patiala House court has extended till 19 March interim bail of robert | Patrika News

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली बड़ी राहत, अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2019 10:01:41 pm

Submitted by:

Shivani Singh

रॉबर्ट वाड्रा की अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ी
19 मार्च को ही होगी मनी लॉन्डिंग मामले की अगली सुनवाई
वाड्रा के सहयोगी मनोज अरोड़ा की अग्रिम जमानत की सुनवाई को भी कोर्ट ने फिलहाल टाला

vadra

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली बड़ी राहत, अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ी

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने मनी लॉन्डिंग मामले में उनकी अतंरिम जमानत को 19 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 19 मार्च को होगी। बता दें कि आज रॉबर्ड वाड्रा की अंतरिम जमानत की अवधि खत्म हो रही है। वहीं, वाड्रा के सहयोगी मनोज अरोड़ा की अग्रिम जमानत की सुनवाई को भी कोर्ट ने फिलहाल टाल दिया है।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी का बड़ा बयान, कभी अभिनंदन का मतलब होता था ‘congratulation’, लेकिन अब बदल गया

 

https://twitter.com/ANI/status/1101757907014696960?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रॉबर्ड वाड्रा ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में 23 फरवरी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े दस्तावेज की डिजिलट कॉपी की मांग करते हुए एक एप्लिकेशन फाइल की थी। इस एप्लिकेशन में उन्होंने मांग की थी कि ईडी के पास मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े सभी दस्तावेजों की एक कापी दी जाए। वाडॉ की अपील पर पलियाला हाउस कोर्ट ने ईडी को एक नोटिस जारी किया था, जिसके बाद ईडी ने उन्हें सारे दस्तावेजों की कॉपी सौंप दी थी।

वहीं, रॉबर्ट वाड्रा के वकील केटीएस तुलसी ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के समक्ष ईडी पर गंभीर आरोप लगाए थे। वाड्रा के वकील ने कोर्ट के सामने कहा कि लोकसभा चुनाव निकट आऩे की वजह से ईडी इस मामले को जल्दी रफा-रदा करना चाहती है।

यह भी पढ़ें

कश्मीर: जमात-ए-इस्लामी पर बैन को लेकर केंद्र के विरोध में उतरीं महबूबा मुफ्ती

क्या है मामला

बता दें कि ईडी इस मामले में रॉबर्ट वाड्रा से 7 बार पूछताछ कर चुका है। ईडी ने वाड्रा से यह पूछताछ उनकी विदेशों में कथित अवैध संपत्ति खरीदने के मामले में की थी। रॉबर्ट वाड्रा से ईडी ने आखिरी पूछताछ 22 फरवरी को की थी। इससे पहले भी ईडी उनसे घंटों पूछताछ कर चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो