scriptPatrika News Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें आज शाम तक की 5 बड़ी खबरें | Patrika News Bulletin 25 november eveving | Patrika News
विविध भारत

Patrika News Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें आज शाम तक की 5 बड़ी खबरें

शाम तक की 5 बड़ी खबरें

Nov 25, 2017 / 04:39 pm

ashutosh tiwari

patrika news bulletin,
पद्मावती विवाद पर बोले उप राष्ट्रपति नायडू, लोकतंत्र में हिंसा बर्दाश्त नहीं
फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जारी घमासान पर उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू पहली बार प्रतिक्रिया दी है। वेंकैया नायडू ने कहा कि लोकतंत्र में फिल्म निर्माताओं को शारीरिक धमकियां देना और अवरोध उत्पन्न करना ठीक नहीं है। नायडू ने फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध करने वालों लोगों और समूहों से आग्रह किया कि वह शांतिपूर्ण और कानून के तहत विरोध करें। टाइम्स लिटफेस्ट के उद्घाटन सत्र के दौरान नायडू ने कहा, “फिल्म निर्माताओं को शारीरिक धमकियां और शारीरिक अवरोध स्वीकार नहीं किया जा सकता। प्रदर्शनकारियों को कानून के तहत और शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करना चाहिए।
कश्मीर: सेना के जवान की अपहरण के बाद हत्या
जम्मू कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान की नापाक हरकत देखने को मिली है। यहां पाक आतंकियों ने भारतीय सेना के एक जवान का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। शनिवार को जवाब का शवत पुलवामा से बरामद हुआ है। शहीद जवान की शिनाख्त पहचान इरफान के तौर पर की गई हैै। बता दें कि इरफान कल ही अपने घर से लौटे थे। आतंकियों ने उनका अपहरण कर उनकी बाद हत्या कर दी। इस घटना के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और मामले की जांच में जुट गई है।
हाफिज की आजादी पर राहुल का मोदी पर तंज, कहा- काम नहीं आया ट्रंप से गले लगना
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुंबई हमलों के मास्टमाइंड लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद की रिहाई को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी और अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप की दोस्ती पर तंज कसा और सरकार को घेरने की कोशिश की है। शनिवार को राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है कि नरेंद्र भाई बात नहीं बनी. आतंक का मास्टरमाइंड आजाद है. राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिग मामले में पाकिस्तानी सेना को क्लीन चिट दे दी है. गले गलाने की नीति काम नहीं आई है, जल्द ही एकबार और गले लगाने की जरुरत है।
पाकिस्तान में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पुलिस से टकराव के बाद लाइव प्रसारण पर लगी रोक
पाकिस्तान के कुछ शहरों में पुलिस से प्रदर्शनकारियों की भिड़ंत के बाद सरकार ने वहां टीवी प्रसार पर रोक लगा दी। ये लोग राजधानी इस्लामाबाद और कराची में प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि प्रदर्शन उस समय शुरू हुआ जब रसूल अल्लाह नाम के एक इस्लामिक संगठन ने एक चुनाव अधिनियम के कुछ प्रावधानों को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया था। हालांकि लोगों की तीखी प्रतिक्रिया के बाद अधिनियम से विवादित बातों को हटा दिया गया। इस बीच पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए प्रदर्शनकारियों द्वारा लगाए गए तंबुओं को उखाड़ फेंका और लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक इस प्रदर्शन और हिंसक घटनाओं के कारण रावलपिंडी में होने वाले नेशनल टी-20 कप का मैच भी टाल दिया गया है। अब यह मैच रविवार को खेला जाएगा।
राहुल ने भावुक शिक्षिका को गले लगाया, कहा-कुछ सवालों का उत्तर शब्दों में नहीं होता
चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी लगातार लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी का अंदाज कुछ अलग दिखा। यहां नारोल क्षेत्र में शुक्रवार रात को ज्ञान अधिकार सभा के दौरान जब एक प्रौढ़ शिक्षिका अपनी नौकरी संबंधित व्यथा सुनाते हुए भावुक हो गई तो राहुल गांधी मंच से उतर कर श्रोताओं के बीच बैठी महिला के पास पहुंच गए और यह कहते हुए गले लगा लिया कि कुछ प्रश्नों का उत्तर शब्दों में नहीं होता है।

Home / Miscellenous India / Patrika News Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें आज शाम तक की 5 बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो