Pawan Kalyan Birthday: तेलंगाना में पवन कल्याण के पांच फैन्स की सड़क हादसे में मौत, जश्न मनाकर लौट रहे थे

  • Pawan Kalyan Birthday का Celebration मनाकर लौट रहे पांच फैन्स की सड़क हादसे में मौत
  • तेलंगाना के वारंगल में हुई सड़क दुर्घटना
  • ओवरटेक के चक्कर में रेत से भरी लॉरी ने मारी टक्कर

नई दिल्ली। तेलुगू फिल्मों के अभिनेता पवन कल्याण ( Pawan Kalyan ) 2 सितंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। पवन के साथ-साथ उनके प्रशंसकों में भी उनके जन्मदिन ( Birthday Celebration ) को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। खास बात यह है कि उनके फैन्स ने एक दिन पहले से ही अपने सुपर स्टार का जन्मदिन मनाना शुरू कर दिया था। हालांकि एक हादसे में पवन कल्याण के पांच फैन्स की मौत हो गई।

तेलंगाना के वारंगल जिले में पवन कल्याण का जन्मदिन मनाने जा रहे उनके पांच फैन्स की कार एक लॉरी से जा टकराई। इस भीषण सड़क हादसे में पांचों प्रशंसकों की मौत हो गई।

ब्लैक बेल्ट है साउथ का ये सुपरस्टार, जानें जनसेना पार्टी से क्या है खास कनेक्शन

मिली जानकारी के मुताबिक पवन कल्याण के ये पांचों प्रशंसक तेलंगाना के वारंगल शहर से करीब 50 किमी दूर मुलुगु जा रहे थे। सभी प्रशंसक पोचम्मा मैदान वारंगल जिले के निवासी थे।
रास्ते में कालेश्वरम से हैदराबाद के लिए जा रहे तेज रफ्तार बालू लदी लॉरी ने विपरीत दिशा से कार को टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक हादसा डेरा मंडल में पसरागोंडा चौराहे पर सुबह 1 से 1.30 बजे के बीच हुआ।

हादसे में मारे गए प्रशंसकों की पहचान वारंगल के मेकाला राकेश, हनकोमाकोंडा के कंडे जयप्रकाश, मेडिकांडु रोहित, नरेश और साबिर के रूप में हुई। इन सबकी उम्र करीब 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। थी।
परकाल एसीपी श्रीनिवास दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे और टीम के साथ बचाव के उपाय शुरू किए। कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस ने एक घंटे तक संघर्ष किया।

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना तब हुई जब कार दूसरी कार से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी। यानी ओवरटेक के चक्कर में ये हादसा हुआ। शवों को कार से निकालनके बाद एमजीएम अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है। यहां शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस ने हादसे के बारे में मृतकों के परिवार को भी सूचना कर दी है।

फिलहाल पुलिस ने लॉरी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और जांच की जा रही है।

40 फीट ऊंचे पोस्टर को लगाते समय पवन कल्याण के तीन फैन्स की हुई मौत, जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि इससे पहले पवन कल्याण का 40 फीट ऊंचा पोस्टर लगाते समय हाई वॉल्टेज तार के संपर्क में आने से पवन कल्याण के तीन प्रशंसकों की मौत हो गई थी।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned