scriptAnurag Kashyap पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष पहुंचीं गृह मंत्रालय, सरकार के सामने रख चुकीं ये मांग | Payal Ghosh arrives at Home Ministry accusing Anurag Kashyap of sexual abuse | Patrika News

Anurag Kashyap पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष पहुंचीं गृह मंत्रालय, सरकार के सामने रख चुकीं ये मांग

Published: Oct 07, 2020 01:54:53 pm

Anurag Kashyap पर यौन शोषण का आरोल गाने वाली अभिनेत्री पायल घोष पहुंची गृह मंत्रालय
मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से कर चुकी हैं मुलाकात
इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने मांगी थी ‘वाय’ श्रेणी की सुरक्षा

Payal Ghosh reached Home Ministry

गृह मंत्रालय पहुंची अभिनेत्री पायल घोष, अनुराग कश्यप पर लगाया है यौन शोषण का आरोप

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने बुधवार को एक और कदम उठाया है। अपनी मांग को लेकर वे गृहमंत्रालय पहुंची हैं। दरअसल हाल में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप का नाम लिए बगैर उन्हें ‘गिद्ध’ कहा था।
यही नहीं पायल ने कश्यप के खिलाफ लगाए गए अपने आरोपों को लेकर मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात की। इसके साथ ही पायल ने खुद की सेफ्टी के लिए सरकार से ‘वाय’ श्रेणी की सुरक्षा मांगी है। इसी सिलसिले में वे बुधवार को गृहमंत्रालय पहुंची हैं।
मौसम विभाग ने जारी किया अब तक सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में बारिश के साथ चक्रवाती तूफान बढ़ सकता है मुश्किल

अभिनेत्री पायल घोष का कहना है कि अनुराग कश्यप ने उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपना बयान देते हुए पुलिस के सामने झूठ बोला है।
यही वजह है कि पायल घोष ने सरकार से अनुराग कश्यप का लाइ डिटेक्टर, पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को एनालाइसिस कराना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने वाय लेवल की सुरक्षा भी मांगी है।

बिहार चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले महागठबंधन को लगा बड़ा झटका, जानें अब किस सहयोगी दल ने पीछे हटाए कदम
इससे पहले महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात के बाद अभिनेत्री ने कहा- मैंने रेखा मैडम के साथ चर्चा की कि जांच कैसे तेज हो सकती है. उन्होंने मुझे मदद का आश्वासन दिया है।
आपको बता दें पायल घोष ने अपनी सुरक्षा के लिए 29 सितंबर को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो