Anurag Kashyap पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष पहुंचीं गृह मंत्रालय, सरकार के सामने रख चुकीं ये मांग

  • Anurag Kashyap पर यौन शोषण का आरोल गाने वाली अभिनेत्री पायल घोष पहुंची गृह मंत्रालय
  • मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से कर चुकी हैं मुलाकात
  • इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने मांगी थी 'वाय' श्रेणी की सुरक्षा

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने बुधवार को एक और कदम उठाया है। अपनी मांग को लेकर वे गृहमंत्रालय पहुंची हैं। दरअसल हाल में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप का नाम लिए बगैर उन्हें 'गिद्ध' कहा था।

यही नहीं पायल ने कश्यप के खिलाफ लगाए गए अपने आरोपों को लेकर मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात की। इसके साथ ही पायल ने खुद की सेफ्टी के लिए सरकार से 'वाय' श्रेणी की सुरक्षा मांगी है। इसी सिलसिले में वे बुधवार को गृहमंत्रालय पहुंची हैं।

मौसम विभाग ने जारी किया अब तक सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में बारिश के साथ चक्रवाती तूफान बढ़ सकता है मुश्किल

अभिनेत्री पायल घोष का कहना है कि अनुराग कश्यप ने उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपना बयान देते हुए पुलिस के सामने झूठ बोला है।

यही वजह है कि पायल घोष ने सरकार से अनुराग कश्यप का लाइ डिटेक्टर, पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को एनालाइसिस कराना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने वाय लेवल की सुरक्षा भी मांगी है।

बिहार चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले महागठबंधन को लगा बड़ा झटका, जानें अब किस सहयोगी दल ने पीछे हटाए कदम

इससे पहले महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात के बाद अभिनेत्री ने कहा- मैंने रेखा मैडम के साथ चर्चा की कि जांच कैसे तेज हो सकती है. उन्होंने मुझे मदद का आश्वासन दिया है।

आपको बता दें पायल घोष ने अपनी सुरक्षा के लिए 29 सितंबर को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned