यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप को लेकर पायल घोष का विवादित बयान, अब दे डाली इतनी बड़ी धमकी

  • एक्ट्रेस पायल घोष ( Payal Ghosh ) का विवादित बयान
  • फेक महिलावादी को नंगा कर रोड पर उतारूंगी- पायल घोष

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ( Anurag kashyap ) और अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ मुंबई पुलिस ने यौन उत्पनीड़न मामले में अनुराग कश्यप से पूछताछ के लिए समन भेजा है। वहीं, पायल घोष ने बिना नाम लिए अनुराग कश्यप को धमकी डे डाली। पायल ने कहा कि फेक महिलावादी और उसके परिवार को रास्ते में नंगा नहीं उतारा तो मैं एक बाप की बेटी नहीं। पायल घोष के इस विवादित बयान से सनसनी मच गई है।

पायल घोष की धमकी

एक्ट्रेस पायल घोष ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फेक महिलावादी, उसके दल्ले और उसके पूरे परिवार को रास्ते में नंगा नहीं उतारी तो मैं भी एक बाप की बेटी नहीं... !!!' हालांकि, पायल के इस बयान पर अनुराग कश्यप और उनके परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है। इधर, बुधवार को मुंबई पुलिस ने यौन उत्पीड़न केस में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को समन भेजा है। समन में कहा गया है कि अनुराग कश्यप गुरुवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित हों। बताया जा रहा है कि यौन शोषण केस में मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप से पूछताछ करेगी। हालांकि, अनुराग कश्यप या उनके वकील की ओर से इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं आया है। साथ ही यह भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि अनुराग कश्यप पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाएंगे या नहीं। इससे पहले पायल घोष ने कहा था कि उनके जान से मारने की धमकी मिल रही है। इतना ही नहीं पायल ने राज्यपाल भगत सिंह कोशियरी से भी मुलाकात की थी और Y सिक्योरिटी की मांग की। मुलाकात के बात पायल ने कहा कि उन्हें राज्यपाल से अच्छा रिस्पॉंस मिला।

साल 2013 का है मामला

गौरतलब है कि यौन शोषण केस में मुंबई पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के अनुसार के अनुराग के खिलाफ धारा 376 (I) (रेप), 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यहां आपको बता दें कि यह मामला सात साल पुराना है। पायल घोष ने हाल ही में आरोप लगाया था कि साल 2013 में अनुराग कश्यप ने यारी रोड पर उनका यौन उत्पीड़न किया था। हालांकि, अनुराग कश्यप और उनके वकील ने इस पूरे आरोप को निराधार बताया था। फिलहाल, इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पायल घोष अनुराग कश्यप पर लगातार गंभीर आरोप लगा रही हैं।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned