scriptVideo: लाल बत्ती चली गई लेकिन नेताओं का राज नहीं गया, ट्रैफिक पुलिस ने जमकर धोया युवक को | person proned to vip culture police slapped | Patrika News

Video: लाल बत्ती चली गई लेकिन नेताओं का राज नहीं गया, ट्रैफिक पुलिस ने जमकर धोया युवक को

Published: Jul 21, 2017 01:41:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

केंद्र सरकार ने देश में वीवीआईपी कल्चर बेशक खत्म कर दिया हो लेकिन आंध्र प्रदेश में नजारा कुछ और है। हैदराबाद से जो तस्वीरें सामने आई है उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

live

live

हैदराबाद। केंद्र सरकार ने देश में वीवीआईपी कल्चर बेशक खत्म कर दिया हो लेकिन आंध्र प्रदेश में नजारा कुछ और है। हैदराबाद से जो तस्वीरें सामने आई है उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। रोड से जिस काफिले को गुजरते आप देख रहे हैं वह सीएम चंद्रबाबू नायडू का है। सीएम के काफिले की सुरक्षा में लगे अब इस पुलिस वाले को देखो…पुलिस से थप्पड़ खा रहे इस युवक का कसूर बस इतना है उसने सीएम का काफिला आऩे से पहले ही रोड पार कर लिया। ये बात पुलिस को इतनी नागवार गुजरी की काफिले की सुरक्षा में लगे एक पुलिसवाले ने इसे सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। 



वीडियो वायरल होने से घिरे सीएम
सीएम के काफिले से पहले सड़क को पूरी तरह से खाली करवाया गया था। रोड पर बड़ी संख्या में पुलिसवाले भी तैनात थे। इसी बीच मुख्यमंत्री के काफिले के ठीक पहले एक शख्स उस सड़क को पार कर लेता है। बस इतनी सी ही गुनाह करने वाले युवक को पीटा गया। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है…इसके बाद से विरोधी दल सीएम पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। देश के लोगों को परेशानी न हो इसके लिए ही पीएम मोदी ने वीवीआईपी कल्चर को खत्म किया था। लेकिन इस वीडियो के आने के बाद अब कह सकते हैं लाल बत्ती के बगैर भी वीवीआईपी कल्चर खत्म नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो