scriptशीना बोरा मर्डर केस: अचानक बिगड़ी आरोपी पीटर मुखर्जी की तबीयत, मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती | Peter Mukerjea accuse of Sheena Vora murder case admitted in hospital after chest pain | Patrika News

शीना बोरा मर्डर केस: अचानक बिगड़ी आरोपी पीटर मुखर्जी की तबीयत, मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती

Published: Mar 17, 2019 12:33:28 pm

Submitted by:

Shweta Singh

शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी पीटर मुखर्जी की तबीयत खराब
जेजे अस्पताल में भर्ती
मुखर्जी के सीने में अचानक तेज दर्द उठा

peter mukherjea

शीना बोरा मर्डर केस: अचानक बिगड़ी आरोपी पीटर मुखर्जी की तबीयत, मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी पीटर मुखर्जी को अस्पताल ले जाने की खबर आई है। रविवार को उन्हें जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पीटर मुखर्जी के सीने में अचानक तेज दर्द उठा, जिसके बाद जेल प्रशासन उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे।

आर्थर रोड जेल में कैद हैं पीटर

हत्या के इस सनसनीखेज मामले में इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी आर्थर रोड जेल में कैद हैं। आपको बता दें कि पीटर के अलावा मामले में मां इंद्राणी मुखर्जी और संजीव खन्ना पर हत्या और साजिश रचने का आरोप है। इस मामले का चौथा आरोपी ड्राइवर श्यामवर अब सीबीआई का सरकारी गवाह बन चुका है।

https://twitter.com/hashtag/Mumbai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अस्पताल की ओर से आया यह बयान

आपको बता दें कि जेजे अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक संजय सुरसे ने पीटर को अस्पताल में भर्ती करने की जानकारी पर पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि उनके सीने में अचानक दर्द शुरू हो गया, जिसका अस्पताल के डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। उन्होंने पीटर मुखर्जी के जल्द स्वस्थ होने का दावा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो