शीना बोरा मर्डर केस: अचानक बिगड़ी आरोपी पीटर मुखर्जी की तबीयत, मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती

शीना बोरा मर्डर केस: अचानक बिगड़ी आरोपी पीटर मुखर्जी की तबीयत, मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती

  • शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी पीटर मुखर्जी की तबीयत खराब
  • जेजे अस्पताल में भर्ती
  • मुखर्जी के सीने में अचानक तेज दर्द उठा

नई दिल्ली। शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी पीटर मुखर्जी को अस्पताल ले जाने की खबर आई है। रविवार को उन्हें जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पीटर मुखर्जी के सीने में अचानक तेज दर्द उठा, जिसके बाद जेल प्रशासन उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे।

आर्थर रोड जेल में कैद हैं पीटर

हत्या के इस सनसनीखेज मामले में इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी आर्थर रोड जेल में कैद हैं। आपको बता दें कि पीटर के अलावा मामले में मां इंद्राणी मुखर्जी और संजीव खन्ना पर हत्या और साजिश रचने का आरोप है। इस मामले का चौथा आरोपी ड्राइवर श्यामवर अब सीबीआई का सरकारी गवाह बन चुका है।

अस्पताल की ओर से आया यह बयान

आपको बता दें कि जेजे अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक संजय सुरसे ने पीटर को अस्पताल में भर्ती करने की जानकारी पर पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि उनके सीने में अचानक दर्द शुरू हो गया, जिसका अस्पताल के डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। उन्होंने पीटर मुखर्जी के जल्द स्वस्थ होने का दावा किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned