script

न चाहते हुए भी वायरल हो गई इवांका ट्रंप और पीएम मोदी की यह फोटो, देखने के लिए खबर पढ़ें

Published: Nov 30, 2017 05:38:08 pm

हैदराबाद के इस सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में इवांका ने ग्रीन कलर का गाउन पहना था। जिसपर शानदार डिज़ाइन बने हुए थे।

ivanka trump
नई दिल्‍ली। अमेरिका के राष्‍ट्रपति और बिज़नेसमैन डॉनल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रम्‍प भारत में हैं। वे अपने पिता डॉनल्ड की सलाहकार भी हैं। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में इस साल आयोजित किए गए ग्लोबल एंटरप्रिनियोरशिप सम्मेलन में इवांका ट्रंप ने हिस्सा लिया। भारत में आईं डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका को भारत में विश्व स्तर की मेजबानी की गई। भारत सरकार ने इंवाका की मेहमाननवाज़ी में किसी भी तरह से कोई कमी नहीं की।
यहां हैदराबाद में आयोजित किए गए ग्लोबल एंटरप्रिनियोरशिप सम्मेलन के ओपनिंग सेरेमनी में इंवाका ट्रंप के भाषण की देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी चर्चाएं हो रही हैं। इवांका को उनके भाषण से भरपूर सम्मान और सराहना मिली। लेकिन इसके साथ ही बहुत सारी ऐसी बातें भी थी, जिन्होंने इवांका को चर्चाओं में बनाए रखा। उनमें से एक इवांका फैशन भी रहा, जो उन्हें काफी सुर्खियों में बनाए रखा।
हैदराबाद के इस सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में इवांका ने ग्रीन कलर का गाउन पहना था। जिसपर शानदार डिज़ाइन बने हुए थे। यहां इवांका ने पीएम मोदी से भी मुलाकात की और उनके साथ एंटरप्रिनियोरशिप को लेकर खास बातचीत भी की। लेकिन इसके साथ ही एक ऐसी भी चीज़ रही जिसने इवांका के साथ-साथ प्रधानमंत्री को भी चर्चाओं में ला दिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर हैदराबाद सम्मेलन की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो ने पूरे इंटरनेट पर आग लगा रखी है।
दोनों नेताओं की मुलाकात की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कुछ कारीगरों ने इवांका और पीएम मोदी की इस वायरल फोटो पर एक से बढ़कर एक मेमे बना दिए हैं। जो इस वक्त ट्रेंडिंग में चल रहे हैं। हैदराबाद के ग्लोबल एंटरप्रिनियोरशिप सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में एक बार ऐसा हुआ कि इवांका और पीएम मोदी एक साथ ही बैठे हुए थे। इस दौरान एक पल ऐसा भी आया कि इवांका दांई और देख रहीं थी तो वहीं पीएम मोदी बांई ओर देख रहे थे। बस यही वो पल था जिसने इंटरनेट पर आग लगा रखी है, जिसे फिलहाल अभी तक बुझा नहीं पाया गया है।
खुद ही पढ़ लीजिए कि सोशल मीडिया पर बैठे ऑनलाइन कारीगर इस पर कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं-

1. When it’s the first date with her and the waiter asks “Mineral Water laaun ya Normal Water”.
2. When you take Sick leave for attending a show with your GF, but your boss is sitting in the same row as yours.
3. When the couple sitting next to you in the movie hall is more interesting than the movie:
narendra modi

ट्रेंडिंग वीडियो