scriptपीएम मोदी ने अचानक किया इस शख्स को फोन, कहा- पूरे परिवार के साथ दिल्ली आओ, क्योंकि… | pm calling deepak for this reason | Patrika News
विविध भारत

पीएम मोदी ने अचानक किया इस शख्स को फोन, कहा- पूरे परिवार के साथ दिल्ली आओ, क्योंकि…

पीएम मोदी ने इस शख्स को फोन कर दिल्ली बुलाया है।

नई दिल्लीOct 11, 2018 / 05:52 pm

Kaushlendra Pathak

modi

पीएम मोदी ने अचानक किया इस शख्स को फोन, कहा- पूरे परिवार के साथ दिल्ली आओ, क्योंकि…

नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक के रहनेवाले एक शख्स के पास अचानक पीएम नरेन्द्र मोदी का फोन आया। शख्स से परिवार के साथ दिल्ली पीएमओ आने के लिए कहा गया। सुनकर आप भी चकित हो रहे होंगे, लेकिन यह सच है। जिस शख्स को पीएम मोदी ने बुलाया है, उसका नाम है दीपक जो कभी पीएम मोदी के लिए खाना बनाता था।
मोदी के लिए खाना बनाता था दीपक

एक वेबसाइट के मुताबिक, पीएम मोदी 1995 से 2000 तक हरियाणा के प्रभारी थे। उस वक्त दीपक उनके लिए खाना बनाता था। दीपक ने बताया कि वह 13 साल की उम्र में रोहतक आ गया। बाद में भाजपा पार्टी कार्यालय में खाना बनाने लगा। पांच साल मोदी रोहतक में रहे, जिनके लिए तीनों समय खाना वही बनाता था। मोदी को मूंग की दाल, खिचड़ी और घीया की सब्जी बेहद पसंद थी। यहां तक कभी-कभी मोदी उनके साथ रसोई में आकर खाना भी बनाने लग जाते थे।
चुनाव के बाद दिल्ली आएगा दीपक

दीपक ने बताया कि अभी हाल ही में पीएम मोदी हरियाणा आए थे। मंगलवार को सांपला में उनकी रैली थी। करीब तीन बजे सीएम मनोहर लाल खट्टर का फोन आया कि पीएम नरेंद्र मोदी सांपला बुला रहे हैं। वह तुरंत सांपला के लिए रवाना हुआ, लेकिन जब तक रैली स्थल पर पहुंचा तो पीएम मोदी मंच से नीचे आ चुके थे। मोदी ने कहा-रैली में क्यों नहीं आए। इसके बाद पीएम मोदी ने दीपक को गले लगाया और परिवार सहित दिल्ली आने का न्यौता दिया। चुनाव संपन्न होने के बाद दीपक दिल्ली जाएगा। दीपक ने यह भी बताया कि उसके पिता रोहतक में सरकारी नौकरी करते थे, लेकिन रिटायर होने के बाद वह नेपाल चले गए। जबकि वह अपने परिवार के साथ रोहतक में ही रहा है। कार्यक्रम में पीएम मोदी ने भी दीपक की जमकर तारीफ की और नेताओं से उसे मिलवाया।

Home / Miscellenous India / पीएम मोदी ने अचानक किया इस शख्स को फोन, कहा- पूरे परिवार के साथ दिल्ली आओ, क्योंकि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो