scriptArunachal Pradesh में Landslide से 7 लोगों की मौत, PM Narendra Modi ने जताया दुख | PM Modi expresses grief over 7 killed by landslide in Arunachal Pradesh | Patrika News

Arunachal Pradesh में Landslide से 7 लोगों की मौत, PM Narendra Modi ने जताया दुख

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2020 11:22:18 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Arunachal Pradesh में Landslide की वजह से 7 लोगों की जान चली गई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने इस घटना पर दुख जताया है

Arunachal Pradesh में Landslide से 7 लोगों की मौत, PM Narendra Modi ने जताया दुख

Arunachal Pradesh में Landslide से 7 लोगों की मौत, PM Narendra Modi ने जताया दुख

नई दिल्ली। देश में मानसून ( Monsoon 2020 ) की दस्तक के साथ ही कई राज्यों में लगातार भारी बारिश ( Heavy Rain ) हो रही है। यहां तक कि महाराष्ट्र ( Maharashtra ) और गुजरात ( Gujarat ) जैसे राज्यों में बारिश ने हालात असामान्य कर दिए हैं। जबकि बिहार ( Bihar Flood ) और असम ( Assam Flood ) में आई बाढ़ से भारी तदाद में लोगों को नुकसान पहुंचा। ताजा मामला देश के उत्तरपूर्वी राज्य अरुणाचल प्रदेश ( Arunachal Pradesh ) से जुड़ा है। यहां शुक्रवार को हुई लैंडस्लाइड ( Landslide in Arunachal Pradesh ) की वजह से सात लोगों की जान चली गई है। जबकि एक शख्स लापता चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने इस घटना पर दुख जताया है।

घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “तेज बारिश की वह से अरुणाचल प्रदेश में लैडस्लाइड की वजह से लोगों के चले जाने और अन्य नुकसान से काफी दुखी हूं। इस दुखद घटना से आहत परिजनों को मेरी मेरी संवेदनाएं हैं। इस घटना से प्रभावित लोगों की पूरीमदद की जा रही है। आपको बता दें कि इस दर्दनाक घटना में एक ही परिवार के 4 लोग दब गए, इनमें एक बच्चा भी शामिल है। खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी अरुणाचल प्रदेश में हुए लैंडस्लाइड का वीडियो ट्वीट किया है।

NHRC पहुंचा Vikas Dubey Encounter का मामला, Tehseen Poonawalla ने की शिकायत

yuiop.png

India में Corona Patients की संख्या 8 लाख के करीब, सरकार बोली- क्यों नहीं घबराने की कोई बात?

वहीं, पिछले कई दिनों से लोगों का दम निकाल रही गर्मी और उमस से दिल्लीवासियों को कुछ राहत मिली। शुक्रवार शाम को राजधानी और उससे सटे इलाकों में हुई झमाझम बारिश ने मौसम खुशनुमा कर दिया। जबकि बारिश के साथ चली तेज हवाओं ने तापमान में गिरावट ला दी, जिसकी वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो