scriptबंगाल को पीएम मोदी ने दिए बड़े तोहफे, कहा- परिवर्तन का मन बना चुकी है जनता | PM Modi gave big gifts to Bengal | Patrika News

बंगाल को पीएम मोदी ने दिए बड़े तोहफे, कहा- परिवर्तन का मन बना चुकी है जनता

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2021 06:57:14 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

पीएम ने कहा कि बंगाल में रेल और मेट्रो कनेक्टिविटी को मजबूत करने के काम हो रहे।
पीएम ने कहा, गैस कनेक्टिविटी और इंफ्रास्ट्रक्चर का उपहार देने आया था।

PM Modi
नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) को बड़े उपहार दिए। पीएम ने कहा कि बंगाल परिवर्तन का मन बना चुका है। उन्होंने कहा कि हुगली की जनसभा में उपस्थित भीड़ इसका सबूत है।
Puducherry: सीएम नारायणसामी के इस्तीफे के साथ ही ‘कांग्रेस मुक्त’ हुआ दक्षिण भारत, अब सिर्फ इन राज्यों में बची है सरकार”

पीएम मोदी के अनुसार हुगली से निकला संदेश कोलकाता से दिल्ली तक जा रहा है। पश्चिम बंगाल पर तोहफों की बारिश कर पीएम ने कहा कि आज इस वीरधरा से पश्चिम बंगाल अपने तेज विकास और संकल्प को साबित करने को लेकर एक बड़ा कदम उठा रहा है।
पीएम मोदी के अनुसार इस बार गैस कनेक्टिविटी और इंफ्रास्ट्रक्चर का उपहार देने आया था। आज रेल और मेट्रो कनेक्टिविटी को मजबूत करने वाले अहम काम शुरू होने जैसे कई काम हो रहे हैं।
पीएम मोदी के अनुसार दुनिया में कई देश गरीबी से बाहर आए, गरीबी मिटाने में सफल हुए या विकसित देश बने। ऐसे सभी देशों में एक काम बहुत आम है। इन देशों में अपने देश में सही समय पर बड़ी संख्या में इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण किया।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो