सिद्धू के पाक दौरे पर पीएम मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए पड़ोसी देश को मौका दिया

सिद्धू के पाक दौरे पर पीएम मोदी ने पहली बार बयान दिया।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को एक दिवसीय पंजाब दौरे पर हैं। गुरुदासपुर से पीएम ने अगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। इस मौके पर मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और किसान कर्ज माफी पर राज्य सरकार को घेरा। लेकिन, सिद्धू के पाक दौरे पर भी पीएम ने पहली बार बयान दिया है।

सिद्धू के पाक दौरे पर पीएम ने पहली बार दिया बयान

प्रधानमंत्री नरेन्द्री मोदी रैली को संबोधित करते हुए करतारपुर कॉरिडोर की चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथ लिया। मोदी ने कहा कि श्री करतापुर कॉरिडाेर के निर्माण के लिए हमने कदम उठाया। उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान वाले हिस्‍से में कॉरिडोर का काम शुरू होने के मौके पर हमने वहां अपने दो मंत्रियों को भेजा। लेकिन, कांग्रेस के नेताओं ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए पाकिस्‍तान को मौका दे दिया। अप्रत्यक्ष रूप से मोदी ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों ने मुख्यमंत्री तक की नहीं सुनी। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन का इतिहास राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ वाला है, जो लोग देश को कमजोर करने के लिए झूठ फैला रहे हैं और एक परिवार के गुणगान कर रहे हैं, उनसे क्‍या उम्‍मीद की जा सकती है।

सिखा दंगा मामले पर भी बोले पीएम

इस दौरान पीएम ने सिख दंगा मामले को भी उठाया। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिनका इतिहास हजारों सिख भाई-बहनों को बेरहमी से हत्या का हो और जो आज भी दंगों के आरोपियों को मुख्यमंत्री पद का पुरस्कार दे रहे हैं। उन लोगों से पंजाब समेत देशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत है।

pm modi
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned