scriptसिद्धू के पाक दौरे पर पीएम मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए पड़ोसी देश को मौका दिया | pm modi gave statement on sidhu pak visit | Patrika News

सिद्धू के पाक दौरे पर पीएम मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए पड़ोसी देश को मौका दिया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2019 07:15:36 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सिद्धू के पाक दौरे पर पीएम मोदी ने पहली बार बयान दिया।

modi

सिद्धू के पाक दौरे पर पीएम मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए पड़ोसी देश को मौका दिया

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को एक दिवसीय पंजाब दौरे पर हैं। गुरुदासपुर से पीएम ने अगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। इस मौके पर मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और किसान कर्ज माफी पर राज्य सरकार को घेरा। लेकिन, सिद्धू के पाक दौरे पर भी पीएम ने पहली बार बयान दिया है।
सिद्धू के पाक दौरे पर पीएम ने पहली बार दिया बयान

प्रधानमंत्री नरेन्द्री मोदी रैली को संबोधित करते हुए करतारपुर कॉरिडोर की चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथ लिया। मोदी ने कहा कि श्री करतापुर कॉरिडाेर के निर्माण के लिए हमने कदम उठाया। उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान वाले हिस्‍से में कॉरिडोर का काम शुरू होने के मौके पर हमने वहां अपने दो मंत्रियों को भेजा। लेकिन, कांग्रेस के नेताओं ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए पाकिस्‍तान को मौका दे दिया। अप्रत्यक्ष रूप से मोदी ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों ने मुख्यमंत्री तक की नहीं सुनी। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन का इतिहास राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ वाला है, जो लोग देश को कमजोर करने के लिए झूठ फैला रहे हैं और एक परिवार के गुणगान कर रहे हैं, उनसे क्‍या उम्‍मीद की जा सकती है।
सिखा दंगा मामले पर भी बोले पीएम

इस दौरान पीएम ने सिख दंगा मामले को भी उठाया। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिनका इतिहास हजारों सिख भाई-बहनों को बेरहमी से हत्या का हो और जो आज भी दंगों के आरोपियों को मुख्यमंत्री पद का पुरस्कार दे रहे हैं। उन लोगों से पंजाब समेत देशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो