scriptपीएम ने अनिल कपूर को रिट्वीट कर कहा- आपने काशी में परिवर्तन को करीब से देखा इसकी खुशी मुझे भी है | Pm modi Happy you enjoyed Kashi visit witnessed city transformation | Patrika News

पीएम ने अनिल कपूर को रिट्वीट कर कहा- आपने काशी में परिवर्तन को करीब से देखा इसकी खुशी मुझे भी है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2018 02:31:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

शहर के बदले हुए नजारे को देखकर प्रसन्‍नता हुई। खासकर घाटों की ओर जाने वाली सड़कों को देखकर। ये सड़कें बहुत सुरक्षित हैं और बहुत सुंदर। मेरे लिए इस बार दिवाली एक अद्भुत घटना का हिस्सा होने के नाते एक सुखद अनुभव था।

anil kapoor

पीएम ने अनिल कपूर को रिट्वीट कर कहा- आपने काशी में परिवर्तन को करीब से देखा इसकी खुशी मुझे भी है

नई दिल्‍ली। अरसे बाद बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर कने इस बार दिवाली पर बनारस में मनाया। उन्‍होंने वहां पर देव दिवाली आनंद उठाया और बनारस के बदले नजारे को देखकर इतना खुश हुए कि वो खुद को पीएम मोदी को ट्वीट करने से नहीं रोक सके। मुंबई लौटने के बाद 25 नवंबर को उन्‍होंने पीए मोदी को ट्वीट किया। आपका बनारस देखकर अच्‍छा लगा। बनारस पूरी तरह से बदल गया है नरेंद्र मोदी जी। अपका शुक्रिया। उन्‍होंने #देव दिवाली के नाम से लिखा कि एक लंबे अंतराल के बाद #वाराणसी का दौरा किया। शहर के बदले हुए नजारे को देखकर प्रसन्‍नता हुई। खासकर घाटों की ओर जाने वाली सड़कों को देखकर। ये सड़कें बहुत सुरक्षित हैं और बहुत सुंदर। मेरे लिए इस बार दिवाली एक अद्भुत पूजा घटना का हिस्सा होने के नाते इस तरह का एक सुखद अनुभव था।
इस बात की ज्‍यादा खुशी…
पीएम नरेंद्र मोदी भी अपने संसदीय क्षेत्र की तारीफ सुनकर खुद को रोक नहीं सके। उन्‍होंने अभिनेता अनिल कपूर के ट्वीट को रिट्वीट किया। उन्‍होंने कपूर के जवाब में लिखा आप बनारस पहुंच और देव दिवाली का आनंद उठाया। इसका मुझे खुशी है। इस बात की और भी ज्‍यादा खुशी है कि आपने काशी भ्रमण किया और बदलाव को करीब देखा।
पांड्या ने कपूर को किया क्लीन बोल्‍ड
इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाकर करोड़ों भारतीयों के दिलों में जगह बनाने वाले युवा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को भी उन्‍होंने ट्वीट कर खुशी जताई थी। उनके ट्वीट के बाद पांड्या की शोहरत अब बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है। बुधवार को अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीटर पर पांड्या की तारीफ की तो पांड्या ने अपने जवाब से अनिल कपूर को क्लीन बोल्ड कर दिया। पांड्या ने लिखा भारत ने बेहद शानदार जीत दर्ज की है। हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी इस जीत के असली चैंपियन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो