scriptपीएम ने की मेट्रो की सवारी, Selfie With Modi की मची होड़ | PM Modi inaugurates Badarpur-Mujesar Metro line, people takes selfie with him | Patrika News

पीएम ने की मेट्रो की सवारी, Selfie With Modi की मची होड़

Published: Sep 06, 2015 02:29:00 pm

पीएम मोदी एक पुस्तक के पन्ने पलटते रहे, लोगों की उत्सुकता को देखते हुए उन्होंने लोगों को सेल्फी लेने की इजाजत दे दी

PM modi in metro train selfie

PM modi in metro train selfie

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बदरपुर-मुजेसर मेट्रोलाइन का उद्घाटन करने के लिए जब जनपथ मेट्रो रेलवे स्टेशन से मेट्रो रेल में सवार हुए तो उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। मेट्रो में मौजूद लोगों को पहले तो आश्चर्य हुआ लेकिन बाद में उनका यह आश्चर्य उत्सुकता में बदल गया। प्रधानमंत्री के साथ सुरक्षाकर्मियों के साथ साथ वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से मेट्रो के परिचालन के संबंध में कुछ जानकारी ली।




कुछ समय तक मोदी एक पुस्तक के पन्ने पलटते रहे लेकिन लोगों की उत्सुकता को देखते हुए उन्होंने लोगों को पास आने और सेल्फी लेने की इजाजत दे दी। इसके बाद तो लोगों की कतार लग गई। महिलाओं और युवाओं में प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने का खासा उत्साह रहा। प्रधानमंत्री भी खुले दिल से लोगों के साथ सेल्फी खिंचाते रहे। इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत भी की। ज्यादातर सेल्फी समूह में ली गई।





मोदी ने युवाओं के साथ हाथ भी मिलाया और एक छोटे बच्चे को दुलार भी किया। मेट्रो से उतरने के बाद उन्होंने नीचे आने के लिए इलेक्ट्रोनिक सीढियों और सामान्य सीढियों का इस्तेमाल भी किया। मोदी के साथ अन्य नेताओं के अलावा केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू भी सफर कर रहे थे।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो