scriptPM Modi ने की समुद्री नौका की सवारी, भारत भवन से स्टैचू ऑफ यूनिटी तक किया सफर | PM Modi inaugurates jungle safari in Gujarat, expresses love to parrots | Patrika News

PM Modi ने की समुद्री नौका की सवारी, भारत भवन से स्टैचू ऑफ यूनिटी तक किया सफर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2020 08:42:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

जंगल सफारी लौह पुरुष की प्रतिमा के पास स्थित है।
पीएम पूर्व सीएम केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे।

modi jungle

जंगल सफारी लौह पुरुष की प्रतिमा के पास स्थित है।

नई दिल्ली। शु्क्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) 2 दिवसीय यात्रा पर गुजरात पहुंचे। उन्होंने केवाडिया में जंगल सफारी ( jungle safari ) का उद्घाटन किया। इस दौरान वो जंगल के पक्षी वाले हिस्से में गए। वहां पर पीएम ने अपने शरीर पर आ बैठे तोतों से प्यार जताया। जंगल सफारी भारत के लौह पुरुष की 182 मीटर लंबी प्रतिमा के पास स्थित है। पीएम मोदी ने जंगल सफारी का उद्घाटन करने के कुछ देर बाद समुद्री नौका की सवारी का भी लुत्फ उठाया।
https://twitter.com/ANI/status/1322132763760238594?ref_src=twsrc%5Etfw
समुद्री विमान सेवाओं का करेंगे उद्घाटन

ससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात दौरे की शुरुआत पूर्व सीएम केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि देने के साथ की और उनके परिजनों से मुलाकात की। पीएम मोदी गुजराती फिल्म ऐक्टर नरेश कलोडिया और उनके भाई महेश कनोडिया के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे। इसके बाद पीएम ने नर्मदा जिले में आरोग्य वन का भी उद्घाटन किया। इसके अलावा पीएम मोदी गुजरात दौरे पर समुद्री विमान सेवाओं की शुरुआत करेंगे।
बता दें कि शनिवार सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती है। इस अवसर पर केवाडिया में राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और लोह पुरुष को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे ।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
समुद्री नौका की सवारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के केवडिया में श्रेष्ठ भारत भवन से स्टैचू ऑफ यूनिटी तक की दूरी एकता क्रूज यानि समुद्री नौका सेवा से तय की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो