scriptSTUNT के दौरान बेकाबू कार मकान में जा घुसी, एक की मौत   | Accident after car stunt in Jaipur Jawahar Circle area, 1 dead, 1 injured | Patrika News

STUNT के दौरान बेकाबू कार मकान में जा घुसी, एक की मौत  

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2016 12:01:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

तेज़ रफ़्तार कार से स्टंट करना एक युवक को इतना भारी पड़ गया कि इस दौरान उसकी मौत हो गई। इस हादसे में मृतक के साथ बैठा एक अन्य युवक भी बुरी तरह से घायल हो गया। 


ये हादसा रविवार को शहर के जवाहर सर्किल इलाके में सुबह करीब 6 बजे हुआ। मृतक युवक की उम्र 18 साल बताई जा रही है और पुलिस उसकी शिनाख्त किये जाने के प्रयास में जुटी है। वहीं, एक अन्य घायल युवक को गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

दरअसल, पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि एक तेज रफ्तार कार गेटोर मोड़ पर राहगीर को टक्कर मारने के बाद बेकाबू होकर पलट गई। 

jaipur-news-56c958dbdcc15_l.jpg” border=”0″ title=”jaipur news ” alt=”jaipur news ” align=”center” margin-left=”10″ margin-right=”10″>

हादसे के दौरान कार दीवार से टकराकर एक मकान में जा घुसी। इससे मकान की दीवार टूट गई और वहां खड़ा एक स्कूटर क्षतिग्रस्त हो गया। 

पुलिस ने मशक्कत के बाद कार सवार दो युवकों को बाहर निकाला। जिसमे एक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं दुसरे घायल युवक को पहले जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया गया और फिर उसकी हालत नाज़ुक होने की स्थिति में उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस ने क्रेन से दुर्घटना ग्रस्त कार को सीधा कर थाने पर खड़ा करवा दिया। नम्बरों के आधार पर कार मालिक का पता लगाया जा रहा है। 

जांच अधिकारी एएसआई मूलचंद मीणा ने बताया कि कार से टकराने के बाद युवक बोनट पर जा गिरा और कार पलटने और दीवार से टकराने के बाद वह मकान के आगे जा गिरा। हादसे में मकान के बाहर खड़ा स्कूटर भी क्षतिग्रस्त हो गया, साथ ही दूसरे मकान की दीवार में दरारें आ गई। हादसे की जांच की जा रही है।

प्रारम्भिक जानकारी में सामने आया है कि दोनों युवक कार में सवार होकर सुबह-सुबह तेज़ रफ़्तार के साथ स्टंट कर रहे थे कर रहे थे। इसी दौरान कार बेकाबू हो गई और हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो