scriptकपिल शर्मा से मिले पीएम मोदी, कॉमेडी किंग ने ट्विटर पर लिखा आपका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ भी कमाल | pm modi meet with comedy king kpil sharma | Patrika News

कपिल शर्मा से मिले पीएम मोदी, कॉमेडी किंग ने ट्विटर पर लिखा आपका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ भी कमाल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 10:23:01 am

कपिल शर्मा से मिले पीएम मोदी, कॉमेडी किंग ने ट्विटर पर लिखा आपका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ भी कमाल

modi

कपिल शर्मा से मिले पीएम मोदी, कॉमेडी किंग ने ट्विटर पर लिखा आपका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ भी कमाल

नई दिल्ली। नेताओं को हमने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप तो कई बार करते हुए देखा है लेकिन ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं जब नेता हंसी मजाक के मूड में हों। कुछ ऐसा मौका बना शनिनवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां वहां मौजूद थीं। लेकिन इनमें एक चेहरा ऐसा भी था जिसे देश में हंसाने का श्रेय भी दिया जा चुका है वो नाम था कपिल शर्मा का।

मोदी जी आपके पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इस मुलाकात की एक फोटो सोशल मीडिया पर भी साझा की। खास बात यह है कि यह फोटो साझा करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलकर अच्छा लगा और देश और फिल्म इंडस्ट्री की प्रगति को लेकर आपसे हमें अच्छे विचार जानने को मिले। मै यही कहना चाहूंगा कि आपके पास बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर है। कपिल शर्मा की तरफ से जारी इस तस्वीर में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक के फेमस किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी नजर आए।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

डायरेक्टर एकता कपूर ने भी अपने पिता और गुजरे जमाने के मशहूर अभनेता जितेंद्र और पीएम मोदी की मुलाकात का फोटो भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ”मेरे पिता माननीय प्रधानमंत्री जी के बड़े प्रशंसक हैं…और आज उन्होंने उनसे (पीएम) मुलाकात की.”

हाउ इज द जोश ?
पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय के उद्घाटन के मौके पर मौजूद फिल्मी हस्तियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि फिल्में और समाज एक दूसरे का प्रतिबिंब हैं और सिनेमा की तरह भारत भी वक्त के साथ बदल रहा है। इस दौरान पीएम ने अपने भाषण में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म का डायलॉग भी बोला. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से पूछा- हाऊ इज द जोश? तुरंत जवाब में कलाकारों ने कहा- हाई सर। हालिया रिलीज फिल्म में यह नारा सेना के जवानों में जोश भरने के लिए इस्तेमाल किया गया है।
म्यूजियम की खास बातें
– 141 करोड़ की लागत से हुआ तैयार
– सिनेमा की एक सदी पुराने इतिहास की मिलेगी जानकारी
– 100 वर्ष से ज्यादा की यात्रा का वर्णन
– 19वीं सदी के ऐतिहासिक गुलशन महल में हुआ तैयार
– बच्चों को फिल्म निर्माण के विज्ञान, प्रौद्योगिकी और कला के बारे में जानकारी दी जाएगी
– हॉल में कैमरा, शूटिंग और अभिनय से जुड़ी जानकारियां भी होंगी
भारतीय सिनेमा के इतिहास से जुड़ी जानकारियां देने वाले इस संग्रहालय में दृश्य (विजुअल), शिल्प, ग्राफिक्स और मल्टीमीडिया की सहायता से भारतीय सिनेमा के किस्से-कहानियों का प्रस्तुतीकरण होगा। यह संग्रहालय 19वीं सदी के ऐतिहासिक गुलशन महल और नए संग्रहालय भवन में बनाया गया है। नामचीन फिल्म निर्देशक श्याम बेनेगल और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी के मार्गदर्शन में संग्रहालय का निर्माण हुआ है। यहां भारतीय सिनेमा के 100 वर्ष से अधिक की यात्रा का वर्णन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो