scriptमोदी की पत्नी जशोदाबेन ने रखा व्रत, कहा “मेरे पति मेरे देवता हैं” | PM Modi's wife Jashodaben keeps fast for his well being on birthday | Patrika News

मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने रखा व्रत, कहा “मेरे पति मेरे देवता हैं”

Published: Sep 18, 2015 12:10:00 pm

शहर के दस अलग-अलग मन्दिरों में जाकर की प्रार्थना, पूरे दिन रखा व्रत, फिर शाम को साथ धूम-धाम से मनाया मोदी का जन्मदिन

jasodaben patel

jasodaben patel

अहमदाबाद। जहां मोदी के सभी समर्थकों और प्रशंसकों ने गुरुवार को उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया, वहीं उनकी पत्नी जशोदाबेन ने भी मोदी की लम्बी आयु के लिए व्रत रखा। जशोदाबेन ने शहर के 10 मन्दिरों में जाकर मोदी की लम्बी आयु के लिए प्रार्थना की। आपको बता दें कि मोदी की पत्नी जशोदाबेन गुजरात के ऊंझा में अपने परिवार के साथ रहती हैं। चूंकि इस बार मोदी का जन्मदिन गणेश चतुर्थी के मौके पर पड़ा था तो ऐसे में जसोदाबेन ने कहा कि मेरे पति मेरे लिए देवता की तरह हैं। पत्नी जशोदाबेन गुजरात में पारंपरिक तरीके से मनाए जाने वाले ‘आनंद नु गरबो’ का आयोजन किया। यह कार्यक्रम उसी घर में था जहां वर्षों पहले नरेंद्र मोदी की बारात आई थी।


एक गुजराती अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनकी सफलता की कामना करती हूं, मैं कामना करती हूं कि वे इसी तरह दिन रात सफल हों और देश की सेवा करें। मैं चाहती हूं कि मेरे पति की प्रशंसा हो। मैं उनकी कामयाबी को दिन रात बढ़ते हुए देखना चाहती हूं। मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है। उनकी जन्मदिन हो या न हो, मैं हर दिन उनके लिए प्रार्थना करती हूं। मैं उनकी पत्नी होकर बेहद खुश हूं।


उनके छोटे भाई कमलेश मोदी ने बताया, ‘वह नरेंद्रभाई का एक फोटो हमेशा अपने साथ रखती हैं। जब भी नरेंद्रभाई से संबंधित कुछ भी टीवी पर आता है तो वह बड़े ध्यान से टीवी देखती हैं। वह उनके बारे में अखबारों में छपने वाली हर खबर को पढ़ती हैं। जब हम उनसे पूछते हैं कि उन्हें नरेंद्रभाई से इतना लगाव क्यों है तो वह कहती हैं कि जब उनके पति (नरेंद्र मोदी) देश के लिए अपनी पूरी जिंदगी न्योछावर कर दी तो मैं क्या इतना भी त्याग नहीं कर सकती हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो