scriptफिटनेस चैलेंज: पीएम मोदी ने जारी की योगाभ्यास करते हुए वीडियो, कुमारस्वामी को किया नॉमिनेट | PM modi shared fitness challenge video | Patrika News

फिटनेस चैलेंज: पीएम मोदी ने जारी की योगाभ्यास करते हुए वीडियो, कुमारस्वामी को किया नॉमिनेट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2018 09:47:55 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

शेयर की गई वीडियो में पीएम मोदी एक पार्क में कई तरह के योग करते हुए नजर आ रहे हैं

Modi

फिटनेस चैलेंज: पीएम मोदी ने जारी की कई योग करते हुए वीडियो, कुमारस्वामी को किया नॉमिनेट

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पीएम मोदी कई तरह के योग करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करने के संदर्भ में जारी किया गया है
क्या है वीडियो में?
1 मिनट 48 सेकेंड के वीडियो में प्रधानमंत्री पार्क में कई तरह के योग के अभ्यास कर रहे हैं। पीएम ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मैं अपने सुबह की कसरत करने का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं। पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश। ये काफी रिफ्रेश फील कराता है।
Video: कुएं में फंस गया हाथी का बच्चा, देखिए कैसे मशीन की मदद से निकला बाहर

https://twitter.com/hashtag/HumFitTohIndiaFit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम ने अब किसे किया नॉमिनेट?
फिटनेस पर जोर देने वाले पीएम मोदी वीडियो जारी करने के साथ ही कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है। अब देखना होगा कि एचडी कुमारस्वामी पीएम मोदी के इस चैलेंज को कैसे पूरा करते हैं।
कर्नाटक: राहुल गांधी के बाद कांग्रेस सचिवों ने की नाराज विधायकों से मीटिंग, नहीं निकला रिजल्ट

https://twitter.com/hashtag/FitnessChallenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कोहली ने दिया था चैलेंज
आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नामांकित किया था। कोहली ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का ‘फिटनेस चैलेंज’ कबूल करते हुए पीएम मोदी, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए उन्हें चुनौती दी थी। अनुष्का शर्मा पहले ही कोहली का ये चैलेंज पूरा कर चुकी हैं। अब प्रधानमंत्री मोदी ने भी चैलेंज का वीडियो जारी कर दिया है। गौरतलब है कि राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो शेयर करते समय खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी। आप को यहां ये भी बता दें कि फिटनेस चैलेंज की तर्ज पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी को ईंधन के दामों को कम करने की चुनौती दी थी।
https://twitter.com/hashtag/FitnessChallenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो