scriptबोरवेल में फंसे सुजीत को बचाने के प्रयास जारी, पीएम मोदी ने की तमिलनाडु सीएम से बात | PM Modi speaks TN CM Palaniswami, efforts underway to save Sujit | Patrika News

बोरवेल में फंसे सुजीत को बचाने के प्रयास जारी, पीएम मोदी ने की तमिलनाडु सीएम से बात

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2019 09:01:27 pm

शुक्रवार शाम को बोरवेल में गिर गया था दो वर्षीय बच्चा।
एनडीआरएफ-एसडीआरएफ की भी टीमें जुटी हैं बचाव में।
बच्चा बोरवेल में 100 फीट नीचे फंसा है और बेहोश है।

sujith wilson in borewell: rescue operation continues

बोरवेल में फंसे सुजीत को बचाने के लिए जुटा बचाव दल

नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुचिप्पल्ली जिले के नाडुकट्टूपट्टी में बीते शुक्रवार 25 अक्टूबर को बोरवेल में गिरे दो वर्षीय सुजीत को बचाने के प्रयास जारी हैं। इस बीच सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी से सुजीत को लेकर बचाव कार्यों के बारे में बातचीत की।
#Breaking: विक्रम लैंडर को लेकर टूट गई सारी उम्मीदें! इस झटके से अब कभी भारत चंद्रयान मिशन को…

इस संबंध में पीएम मोदी ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “मासूम और बहादुर सुजीत विलसन के साथ मेरी दुआएं हैं। सुजीत को बचाने को लेकर जारी बचाव कार्यों के बारे में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी से बात की। उसे बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएं, यह सुनिश्चित किया गया है।”
सेनाध्यक्ष ने पहले पाकिस्तान को दी सीधी चेतावनी… फिर जवानों को दी दी दुनिया की सबसे खतरनाक…

https://twitter.com/EPSTamilNadu?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, तमिलनाडु के उप-मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने सोमवार को कहा कि मासूम सुजीत को बचाने का कार्य अगले तीन-चार घंटों के भीतर अंतिम चरण में पहुंच जाएगा।
यहां पर भाजपा के स्टार कैंपेनर पीएम मोदी ही बने पार्टी के लिए मुसीबत, आया ऐसा नतीजा कि अब हो रही..

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम करीब 5.30 बजे अपने घर के पास खेलते वक्त सुजीत विल्सन बोरवेल में गिर गया था। बाद में वो और नीचे फिसल गया और फिलहाल बोरवेल के भीतर 100 फीट की गहराई में फंसा हुआ है।
सुजीत को बचाने के लिए नेशनल डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (एनडीआरएफ) के छह से ज्यादा सदस्य जुटे हुए हैं। वहीं, स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (एसडीआरएफ) को भी बचाव कार्य में लगाया गया है।

https://twitter.com/hashtag/SujithWilson?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बताया जा रहा है कि फिलहाल सुजीत को बचाने के प्रयास युद्धस्तर पर किए जा रहे हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन में तकरीबन 72 घंटे बीत चुके हैं, हालांकि ड्रिलिंग का काम पूरा होना बाकी है।
आज का दिन कश्मीर के लिए रहा बेहद, सेना ने आज लहराया परचम, इस बड़े आंतकी संगठन के इतने आंतकी को…

स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक बच्चा बोरवेल में बेहोश हो गया है। उसकी सांसें अब भी चल रही हैं। सीसीटीवी के जरिये बच्चे की हर हरकत पर निगरानी रखी जा रही है और लगातार ऑक्सीजन की भी सप्लाई की जा रही है।
इससे पहले दिवाली के दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए सुजीत को बचाने के भरसक प्रयास किए जाने के संबंध में ट्वीट किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो