scriptगलत वीडियो डाल किरण बेदी की हुई फजीहत, महिला को बताया था पीएम मोदी की मां | PM Narendra Modis Mother Celebrating Diwali Dancing | Patrika News

गलत वीडियो डाल किरण बेदी की हुई फजीहत, महिला को बताया था पीएम मोदी की मां

Published: Oct 20, 2017 02:43:56 pm

Submitted by:

Dharmendra

दिवाली पर पीएम नरेंद्र मोदी की मां ने किया डांस। वीडियो पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरन बेदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

modi
नई दिल्ली.अहमदाबाद. पुद्दुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी ने अपने उस वीडियो पर सफाई दी है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की मां हीराबेन के डांस करने का वादा किया था। अपने ट्वीटर अकाउंट से वीडियो शेयर करने के 4 घंटे के बाद किरण बेदी ने अपनी सफाई में कहा है कि मुझे गलत पहचान बताई गई, लेकिन इस शक्तिशाली मां को मैं सलाम करती हूं, उम्मीद करती हूं कि मैं जब साल की होऊंगी तब मैं उनके जैसी हो पाऊंगी। इसके साथ ही बेदी ने आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव को भी टैग किया है।
आपको बता दें कि किरण बेदी के द्वारा शेयर किया गया वीडियो पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का बताया जा रहा था, लेकिन कुछ देर बाद ही किरण बेदी ने इस वीडियो के झूठे होने की पुष्टि कर दी। इस वीडियो में एक वृद्ध महिला गरबा करती नजर आ रही हैं। किरण बेदी ने इस महिला को पीएम मोदी की मां बताया था। किरन बेदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि 97 की उम्र में दीवाली का उत्साह देखने लायक है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन हैं जो अपने घर में दीवाली मना रही हैं। पीएम की मां हीराबेन का ऐसा वीडियो पहली बार सामने आया है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
जब पहली बार पहुंची पीएम आवास
प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार हीराबेन 7 रेसकोर्स रोड पहुंची थीं। पीएम मोदी ने अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था। मोदी ने इस मौके पर अपनी मां को पूरा प्रधानमंत्री आवास घुमाया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मेरी मां गुजरात लौट गईं। उनके पहली बार आरसीआर आने पर काफी दिन बाद उनके साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया।
नोटबंदी के समय बैंक की लाइन में खड़ी हुृईं
पिछले साल जब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान करते हुए हजार और ५०० रुपए के पुराने नोट बंद किए तो हीराबेन नोट बदलवाने के लिए बैंक कतार में लगी थीं। 97 वर्षीय हीराबेन तब सुबह-सुबह बैंक पहुंचीं और उनके साथ उनके रिश्तेदार भी थे। तब उन्होंने 4,500 रुपये के पुराने नोट बदलवाए थे।

जन्मदिन पर मोदी ने लिया था आशीष
पीएम ने 17 सितंबर को अपने 67वें जन्मदिन पर मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया थे। इसके लिए वे गुजरात गए थे। आपको बता दें कि पीएम की मां होने के बाद भी हीराबेन सादा जीवन जीती हैं और पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो