Madhya Pradesh में युवक को पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा, VIDEO वायरल होने पर दोनों के खिलाफ कार्रवाई

  • Madhya Pradesh में एक युवक को पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा
  • दोनों पुलिसकर्मियों ( Police Officers ) को लाइन हाजिर किया गया
  • सोशल मीडिया ( Social Media ) पर VIDEO वायरल

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस ( coronavirus ) से जूझ रहा है। इस खतरनाक वायरस को लेकर चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। 25 मार्च से लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू है, इसके बावजूद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है। यहां दो पुलिसकर्मियों ( Police Officers ) ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। वहीं, VIDEO वायरल ( Viral ) होने के बाद अब दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

दो पुलिसकर्मी ने युवक की पिटाई की

घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा ( Chhindwara ) के पिप्लानरायनवार इलाके की है। बताया जा रहा है कि नानू ( Nanu ) नामक एक युवक पिछले कुछ दिनों से शराब पीने के बाद तमाशा करता रहता है। युवक पर आरोप है कि शराब के नशे में वह लोगों को गंदी-गंदी गालियां भी देता है। घटना के दिन युवक शराब के नशे में एक बैंक ( Bank ) के सामने पहुंचकर लोगों को गालियां देने लगा। युवक की करतूत देखकर बैंकवालों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और उस युवक को समझाने की कोशिश की। लेकिन, वह लगातार उत्पात मचाते रहा। इसके बाद पुलिस ने अपना असली रूप दिखाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी।

VIDEO वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन

मौके पर जब पुलिस शख्स की पिटाई कर रही थी तो किसी ने वीडियो बना लिया। नानू की पिटाई करने के बाद खुद पुलिस उसे घर छोड़कर आई। घटना के कुछ दिन बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है। बताया जा रहा है कि एक प्रधान आरक्षक और एक आरक्षक इस मामले में आरोपी हैं। इधर, मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन जारी है। वहीं, यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

COVID-19
Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned