scriptचिटफंड मामला: रविवार को फिर CBI के सामने पेश होंगे राजीव कुमार, पूर्व सांसद से भी पूछताछ संभव | Police Commissioner Rajeev Kumar to be present Again before CBI | Patrika News

चिटफंड मामला: रविवार को फिर CBI के सामने पेश होंगे राजीव कुमार, पूर्व सांसद से भी पूछताछ संभव

Published: Feb 09, 2019 06:51:33 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई राजीव कुमार से पूछताछ कर रही है।

Rajeev Kumar

Rajeev Kumar

नई दिल्ली। शारदा चिटफंड घोटाले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से हो रही पूछताछ खत्म हो गई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शनिवार को सीबीआई ने राजीव कुमार से पूछताछ की। राजीव कुमार से सवाल-जवाब का सिलसिला शिलॉन्ग में हुआ।

दस सदस्यों की टीम कर रही है राजीव कुमार से पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, राजीव कुमार रविवार को फिर से शिलॉन्ग के सीबीआई दफ्तर में पेश होंगे। आपको बता दें कि राजीव कुमार से पूछताछ के लिए सीबीआइ के डायरेक्टर ऋषि कुमार शुक्ला ने दस सदस्यीय टीम गठित की है। जानकारी के मुताबिक, टीम में एक पुलिस अधीक्षक, तीन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, तीन डीएसपी और तीन इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों को शामिल किया गया है।

गुप्त स्थान पर हुई राजीव कुमार से पूछताछ

बताया जा रहा है कि राजीव कुमार से किसी गुप्त स्थान पर पूछताछ की जा रही है और उन अधिकारियों के बारे में जानकारी लीक नहीं की गई है, जो राजीव कुमार से पूछताछ कर रहे हैं।

TMC के पूर्व सांसद से भी पूछताछ संभव

रविवार को राजीव कुमार से और टीएमसी पूर्व सांसद कुणाल घोष से सीबीआइ फिर से पूछताछ करेगी। दस सदस्यीय विशेष टीम चिटफंड घोटाले की जांच का नेतृत्व करेगी। पुलिस कमिश्नर से पूछताछ के बारे में सीबीआइ ने पत्र के माध्यम से राज्य सरकार को जानकारी दे दी है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर CBI कर रही है पूछताछ

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआइ राजीव कुमार से पूछताछ कर रही है। बीते दिनों जब सीबीआइ की एक टीम राजीव कुमार के घर पहुंची थी तो वहां पुलिस बल ने सीबीआइ अधिकारियों को अंदर जाने से रोक दिया था। इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीन दिन तक इसके खिलाफ धरना दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो