scriptआखिरकार पुलिस के हाथ लगी हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी, खुलेंगे ये अहम राज | police found honeypreet secret diary | Patrika News

आखिरकार पुलिस के हाथ लगी हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी, खुलेंगे ये अहम राज

Published: Nov 05, 2017 08:28:24 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

पुलिस ने हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी बरामद कर ली है।

नई दिल्ली। हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस उसकी सीक्रेट डायरी की खोजबीन में लगी हुई थी। पुलिस के हाथ अब जाकर सफलता लगी है और पुलिस ने हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी बरामद कर ली है। एक निजी चैनल के मुताबिक इस डायरी में डेरे की सभी चीजों का हिसाब किताब है। जैसे कहां से पैसा आया, किन-किन चीजों पर पैसा खर्च हुआ। डेरे मे कितना फंड चढ़ावे से आया तो वहीं कितना फंड दान से। ये सब जानकारी हनीप्रीत ने इस सीक्रेट डायरी में लिखकर रखी थी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस हनीप्रीत की डायरी की जांच कर रही है। इसके बाद इसकी फोटोकॉपी करवाकर एक कापी इनकम टैक्स विभाग को सौंपी जाएगी। हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक हनीप्रीत की ये डायरी सामान्य आकार की हैं। इसमें उसके जीवन से जुड़ी कुछ बातें लिखी हैं तो वहीं कुछ पन्नों पर फिल्मों से संबंधित बातें हैं।
हिंसा को लेकर हो सकता है खुलासा
दरअसल पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि हनीप्रीत ने पंचकूला में हुई हिंसा के लिए करोड़ों की फंडिंग की थी। सूत्रों के मुताबिक ऐसा हुआ था हनीप्रीत ने ये राज जरूर अपनी सीक्रेट डायरी में लिखा होगा। ऐसे में पुलिस ये जानने की कोशिश करेगी कि हनीप्रीत डेरे की किन-किन गलत गतिविधियों में शामिल थी।
इन आरोपों में अंबाला जेल के अंदर है हनीप्रीत
पंचकूला की स्पेशल सीबीआई अदालत ने दो साध्वियों से बलात्कार के मामले में 20 साल की सजा सुनाई थी। राम रहीम के जेल जाने के बाद पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में हिंसा फैली थी। पुलिस के मुताबिक इस हिंसा के लिए हनीप्रीत ने करोड़ों की फंडिंग की थी। इसके साथ ही उसने भीड़ को भड़काने के लिए हनीप्रीत ने देश विरोधी वीडियो भी बनाया था। पीड़ित साध्वियों ने अब हाईकोर्ट में अपील दायर कर बलात्कारी बाबा राम रहीम की सजा को उम्र कैद में बदलने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो