scriptशरजील की गिरफ्तारी के लिए बिहार में छापेमारी, मां ने कहा- हमें परेशान किया जा रहा | Police Raid in Bihar for arrest of Sharjeel | Patrika News
विविध भारत

शरजील की गिरफ्तारी के लिए बिहार में छापेमारी, मां ने कहा- हमें परेशान किया जा रहा

भड़काऊ भाषण देने के मामले में शरजील इमाम ( Sharjeel Imam ) पर पुलिस ( Police ) ने शिकंजा कसना शुरू किया
शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए उसके पैतृक गांव बिहार ( Bihar ) के जहानाबाद ( Jehanabad ) में पुलिस की छापेमारी

नई दिल्लीJan 27, 2020 / 01:51 pm

Kaushlendra Pathak

Sharjeel imam

शरजील की गिरफ्तारी के लिए बिहार के जहानाबाद में छापेमारी।

नई दिल्ली। भड़काऊ भाषण देने के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ( JNU ) के छात्र नेता शरजील इमाम ( Sharjeel Imam ) पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, शरजील की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बिहार ( Bihar ) के जहानाबाद ( jehanabad ) जिला स्थित उसके पैतृक आवास पर छापेमारी की है। वहीं, शरजील की मां का आरोप है कि उसके बेटे के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा।
शरजील की मां ने दावा किया कि उसका बेटा चोर, उचक्का नहीं है, जो फरार रहे, वह जल्द ही सामने आएगा। इधर, जहानाबाद के पुलिस ने सोमवार को बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने शरजील की गिरफ्तारी के लिए जहानाबाद के काको स्थित पैतृक आवास पर रविवार को छापेमारी की। इस दौरान घर के सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, हालांकि शरजील वहां नहीं मिला। इस बीच शरजील की मां अफशां परवीन ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा जैसा दिखाया जा रहा है वैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है। वह केवल एनआरसी ( NRC ) का विरोध जता रहा था।
परवीन ने कहा कि कई दिनों से उनकी अपने बेटे से बातचीत नहीं हो रही है, परंतु वह कोई चोर, उचक्का नहीं है कि वह फरार है, वह जल्द ही सामने आएगा। उन्होंने कहा कि हम सभी को कानून पर भरोसा है और उन्हें न्याय मिलेगा। गौरतलब है कि भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील के खिलाफ कई राज्यों में मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली में भी शरजील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Home / Miscellenous India / शरजील की गिरफ्तारी के लिए बिहार में छापेमारी, मां ने कहा- हमें परेशान किया जा रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो