scriptबंगाल: परिवर्तन यात्रा रोकने पर पुलिस से भिड़े BJP कार्यकर्ता, लाठीचार्ज में बीजेपी नेत्री घायल | police stopped parivartan yatra bjp workers clashed bjp leader injured | Patrika News

बंगाल: परिवर्तन यात्रा रोकने पर पुलिस से भिड़े BJP कार्यकर्ता, लाठीचार्ज में बीजेपी नेत्री घायल

Published: Feb 24, 2021 05:15:22 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

बीजेपी के नवद्वीप जोन की परिवर्तन यात्रा को पुलिस ने रोक दिया
परिवर्तन यात्रा रोके जाने के बाद बीजेपी समर्थक पुलिस से भिड़ गए
पुलिस ने बीजेपी समर्थकों पर लाठीचार्ज कर दिया

police stopped parivartan yatra bjp workers clashed bjp leader injured in lathicharge

police stopped parivartan yatra bjp workers clashed bjp leader injured in lathicharge

नई दिल्ली। बीजेपी के नवद्वीप जोन की परिवर्तन यात्रा को पुलिस ने रोक दिया है। परिवर्तन यात्रा रोके जाने के बाद बीजेपी समर्थक पुलिस से भिड़ गए ।इसके बाद पुलिस ने बीजेपी समर्थकों पर लाठीचार्ज कर दिया। इस लाठीचार्ज में उत्तर 24 परगना जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष अर्पना बाल के गंभीर रूप से घायल हो गई है।

यूपी की तर्ज पर दिल्ली में भी दंगाइयों से हो वसूली: क्लेम कमिश्नर

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार के दोपहर परिवर्तन यात्रा उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा इलाके से गुजर रही थी। इसके बाद पुलिस ने यात्रा को रोक दी और रथ के रास्ते में बैरिकेड खड़ा कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि परिवर्तन यात्रा निकालने की इस रास्ते से अनुमति नहीं थी। इसके बावजूद परिवर्तन यात्रा इधर से निकाला गया। इसी वजह से पुलिस ने रास्ते में बैरिकेड खड़ा कर दिया। लेकिन भाजपा के लोग इसे तोड़ कर आगे बढ़ने लगे। मजबूरन पुलिस को उनपर लाठीचार्ज करना पड़ा।

Delhi : शांतनु मुलुक ने माना – मैंने केवल टूलकिट बनाई, एडिटिंग किसी और ने की

बता दें कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टीयां रैली कर रही हैं। भाजपा ने भी इसी चुनाव के मद्देनजर राज्य के पांच इलाकों से परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। अमित शाह से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा को रवाना किया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zio2t
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो