scriptइस नेता के घर छापा मारने पहुंची थी पुलिस, तो पेट्रोल छिड़ककर की आग लगाने की कोशिश | politician committed suicide at home | Patrika News

इस नेता के घर छापा मारने पहुंची थी पुलिस, तो पेट्रोल छिड़ककर की आग लगाने की कोशिश

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2018 02:27:35 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महागठबंधन के प्रत्याशी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की।

suicide

इस नेता के घर छापा मारने पहुंची थी पुलिस, तो पेट्रोल छिड़ककर की आग लगाने की कोशिश

नई दिल्ली। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। सभी प्रत्याशी चुनावी प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। लेकिन, सोमवार देर रात महागठबंधन के प्रत्याशी घर जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा चला। दरअसल, जगवेल विधानसभा क्षेत्र महागठबंधन के प्रत्याशी वेंतरू प्रताप रेड्डी के घर पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी। लेकिन, पुलिस को देखते ही रेड्डी अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश करने लगे।
प्रत्याशी के घर छापेमारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस रेड्डी के घर की तलाशी लेने आई थी। लेकिन, उन्होंने और उनके समर्थकों ने इसका विरोध किया। पुलिस ने बताया कि रेड्डी ने पेट्रोल छिड़क आत्मदाह करने की कोशिश की, जबकि रेड्डी ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सीनियर पुलिस ऑफिसर पीवी पदमाजा ने कि हमें सूचना मिली थी कि रेड्डी के घर में कुछ अवैध गतिविधियां हो रही है। मतदाता को अपने पक्ष में करने के लिए शराब और पैसे बांटे जा रहे हैं। सूचना के बाद जांच की गई। लेकिन प्रताप रेड्डी और उनके समर्थकों ने पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और आत्महत्या करने की कोशिश की।
रेड्डी ने पुलिस पर लगाए काफी गंभीर आरोप

पीवी पदमाजा ने कहा कि छापेमारी के दौरान रेड्डी के आवास से कुछ नहीं मिला और न हीं कुछ जब्त किया गया। पुलिस ने कहा कि यदि उड़नदस्ता विभाग द्वारा किसी तरह की शिकायत दर्ज करवाई जाती है तो रेड्डी और उनके समर्थकों के खिलाफ अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने, अपशब्दों को इस्तेमाल करने को लेकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस छापेमारी के बाद रेड्डी ने आरोप लगाया कि पुलिस जबरन उनके घर घुस आई थी और उन्हें जान से मारने की कोशिश की। इस दौरान काफी देर तक रेड्डी के घर हाईवोल्टेज ड्रामा चला और अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो